Dainik Athah

पन्ना प्रमुखों की मेहनत से भाजपा उप्र में लोकसभा की सभी सीटें जीतेगी: धर्मपाल सिंह

  • मुरादाबाद में भाजपा पश्चिम क्षेत्र की क्षेत्रीय बैठक चार सत्र बैठकों में संपन्न
  • 19 जिला- महानगर अध्यक्षों के साथ ही 71 विधानसभा संयोजक रहे बैठक में उपस्थित

अथाह संवाददाता
मुरादाबाद।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि प्रन्ना प्रमुखों की आगामी लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका है। इनकी मेहनत से भाजपा लोकसभा की सभी सीटें उत्तर प्रदेश में जीतेगी।
धर्मपाल सिंह सोमवार को मुरादाबाद स्थित एक होटल में भारतीय जनता पार्टी पश्चिम क्षेत्र की क्षेत्रीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। क्षेत्रीय बैठक चार सत्र बैठकों में संपन्न हुई। सभी सत्र बैठकों में मुख्य अतिथि व मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह उपस्थित रहे। अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने की।
प्रथम सत्र की बैठक में पार्टी द्वारा निर्धारित किए गए कार्यक्रम व अभियान को लेकर चर्चा हुई जिसमें पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारी,19 जिलों के जिला व महानगर अध्यक्ष और जिला प्रभारी उपस्थित रहे। द्वितीय सत्र की बैठक में 25 जनवरी को आयोजित होने वाले नव मतदाता सम्मेलन पर चर्चा हुई। पश्चिम क्षेत्र के 19 संगठनात्मक जिलों के भाजपा जिला व महानगर अध्यक्ष, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष व नव मतदाता सम्मेलन हेतु पश्चिम क्षेत्र की सभी 71 विधानसभाओं के संयोजक उपस्थित रहे। तृतीय सत्र की बैठक बूथ सशक्तिकरण और पन्ना प्रमुख योजना को लेकर संपन्न हुई। जिसमें सभी 19 जिलों के जिला व महानगर अध्यक्ष, बूथ सशक्तिकरण अभियान के जिला व मंडल संयोजक उपस्थित रहे। चतुर्थ सत्र की बैठक में मुरादाबाद जनपद के जिला व महानगर पदाधिकारी समस्त जनप्रतिनिधि जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, जिला पंचायत सदस्य, ब्लाक प्रमुख, पार्षद उपस्थित रहे।
प्रथम सत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि पार्टी के सभी अभियानों कार्यक्रमों में हमें पूरी तत्परता और कर्मठता से लगना हैं। धर्मपाल सिंह ने आगे बताया कि 14 जनवरी से प्रत्येक मठ मंदिर में स्वच्छता अभियान प्रारंभ हो गया है जो 21 जनवरी तक चलेगा। 28 जनवरी को मन की बात कार्यक्रम सभी बूथों पर संपन्न होगा, मन की बात समाप्त होते ही सभी बूथों पर भूत कमेटी और पन्ना प्रमुखों की बैठक संपन्न होगी । इसके साथ ही प्रदेश महामंत्री ने गांव चलो अभियान, बूथ सम्मेलन आदि पर भी चर्चा की।
द्वितीय सत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन ने युवा मोर्चा पदाधिकारियों से कहा 25 जनवरी को होने वाले नव मतदाता सम्मेलन को सफल बनाना हैं। इस सम्मेलन में पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष से 23 वर्ष के युवाओं को सम्मिलित करना हैं। नव मतदाताओं को मिस्डकॉल के जरिए नव मतदाता सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रेशन चल रहा है। देशभर के नव मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए 7820078200 मोबाइल नंबर जारी किया गया हैं, जिस पर मिस्डकॉल कराकर नव मतदाताओं का अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करवाएं।
तृतीय सत्र की बैठक बूथ सशक्तिकरण और पन्ना प्रमुख योजना को लेकर हुई जिसमें प्रदेश महामंत्री संगठन ने कहा कि पन्ना प्रमुखों की मेहनत के चलते भाजपा आने वाले चुनाव में सभी लोकसभा सीटें जीतने में कामयाबी हासिल करेगी। भाजपा में हमारे बूथ कार्यकर्ता ही संगठन की सबसे बड़ी ताकत हैं। हमारे कार्यकतार्ओं के परिश्रम का ही परिणाम है कि भाजपा हर एक बूथ पर जन-जन के मन में लोकप्रिय राजनीतिक दल है। बूथ सशक्तिकरण के संकल्प की तरह बूथ विजय के संकल्प को भी हमारे कार्यकर्ता साकार करेंगे।
चतुर्थ सत्र की बैठक में मुरादाबाद जनपद के जिला व महानगर पदाधिकारी समस्त जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन ने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों की भी सक्रिय भूमिका हैं। मठ मंदिर पर स्वच्छता अभियान कार्यक्रम, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम, नव मतदाता सम्मेलन, मन की बात कार्यक्रमों में सभी लगे और इसे सफल बनाएं।
बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी सतपाल सिंह सैनी, प्रदेश मंत्री डा. चंद्रमोहन सिंह व बसंत त्यागी, क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा, डा. विकास अग्रवाल व हरीश ठाकुर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा, युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सुखविंदर सोम, मुरादाबाद जिला प्रभारी राजेश यादव, मुरादाबाद नगर विधानसभा से विधायक रितेश गुप्ता, एमएलसी डॉ जयपाल सिंह व्यस्त, भाजपा जिलाध्यक्ष आकाश पाल, महानगर अध्यक्ष संजय शर्मा, महापौर विनोद अग्रवाल, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी निमित जायसवाल, गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान समेत अन्य लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *