Dainik Athah

विवाद उत्पन्न करने वालों को तलब कर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने दी नसीहत

मुख्यमंत्री के विदाई के समय चाय के प्याले में तूफान का मामला



अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विदाई के समय चाय के प्याले में तूफान उठाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेताआें को क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने जमकर नसीहत दी।
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ दिन पूर्व जब गाजियाबाद आये थे। उनकी विदाई के समय भाजपा के वरिष्ठ नेता भी पहुंचे थे। ये नेता अलग से मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे, जबकि मुख्यमंत्री को विदा करने के लिए जब नेताओं को कतारबद्ध होने के लिए कहा गया तब भाजपा के नेताओं ने हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं एक वरिष्ठ अधिकारी के यह कहने पर आपको पूरा सम्मान दिया और चाय भी पिलाई, इसे नेताओं ने मुद्दा बना लिया। इतना ही नहीं जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को चाय की कीमत के रूप में 700 रुपये भेजे, लेकिन वे किसी ने लिये नहीं।
इस मामले की गूंज होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही भाजपा संगठन ने गंभीरता से लिया। शनिवार की शाम इहस प्रकरण में शामिल नेताओं को भी क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया ने तलब किया और साथ ही नसीहत भी दी। उन्होंने इसे पार्टी अनुशासन के खिलाफ माना। हालांकि उन्होंने वरिष्ठ नेताओं की बात भी सुनी। सूत्रों के अनुसार सिसौदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आगमन तथा विदाई के समय वरिष्ठ नेताओं को मिलने का मौका दिया जाता है। यदि ऐसा व्यवहार रहा तो उन्हें आगे से कौन बुलायेगा। इसके बाद वरिष्ठ नेताओं ने अपनी गलती मानी और आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व की नाराजगी से भी वरिष्ठ नेताओं को अवगत कराया।
बता दें कि दैनिक अथाह ने पहले ही इस संबंध में खबर प्रकाशित की थी कि पार्टी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। अब क्षेत्रीय अध्यक्ष की बैठक के बाद दैनिक अथाह की खबर सही साबित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *