Dainik Athah

सरकारी संस्थाओं पर निर्भर न रहे सफाई के लिए, खुद भी करें सफाई: अजीत पाल त्यागी

  • भाजपा ने असालतनगर हनुमान मंदिर पर चलाया सफाई अभियान


  • अथाह संवाददाता
    मुरादनगर।
    नगर पालिका परिषद् के तत्वाधान में मेरठ रोड पर असालतनगर स्थित हनुमान मंदिर पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। नगर पालिका परिषद् के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी एवं डिप्टी कलेक्टर चंद्रेश कुमार ने बताया कि नगर पालिका परिषद् के तत्वाधान में असालतनगर गाँव स्थित हनुमान मंदिर पर स्वच्छता अभियान चलाया गया जिसमें विधायक अजीत पाल त्यागी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन रणविजय सिंह, ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी ने स्वछता अभियान में भाग लिया।
    क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी ने अपने संबोधन में कहा कि सभी लोग अपने आसपास गली मोहल्लों में स्वच्छता अभियान चलाये यदि हमारे आसपास साफ सफाई रहेगी तो संक्रामक रोग बीमारियां फैलने का अंदेशा भी कम रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे देश में स्वच्छता अभियान के अंतर्गत सभी लोग अपने आसपास गली मोहल्ले में सफाई रखने लगे है। उन्होंने कहा कि हमें साफ सफाई के लिए नगर पालिका व सरकारी संस्थाओं पर पूरी तरह निर्भर नहीं रहना है बल्कि खुद भी अपने आसपास का वातावरण साफ व स्वच्छ रखना है।
    अपर जिला अधिकारी रणविजय सिंह ने कहा कि गली मोहल्ले गांव और शहर में सफाई करना प्रत्येक व्यक्ति की नैतिक जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत रविवार को नगर पालिका परिषद् के तत्वाधान में हनुमान मंदिर पर सफाई अभियान चलाया गया उन्होंने कहा कि यदि गली मोहल्ले व शहर में सफाई व्यवस्था ठीक रहेगी तो लोगों में बीमारियां भी काम फैलेगी। उन्होंने लोगो से अपील की स्वच्छता अभियान में भाग लेकर सहयोग करे। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी, भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष अनुज त्यागी, संजय त्यागी, सुनील त्यागी, हनुमान मंदिर के महंत पंडित राजेश पांडेय, नगर पालिका परिषद् के कर्मचारी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *