Dainik Athah

भाजपा नकारात्मक राजनीति करने की आदी है: अखिलेश यादव



अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा नकारात्मक राजनीति करने की आदी है। संविधान और लोकतंत्र पर खतरा है। 2024 के लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक 80 सीटें उत्तर प्रदेश में है इसलिए उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी भी बड़ी है। समाजवादी पार्टी कार्यकतार्ओं को भाजपा के जाल में नहीं फंसना है। सभी 80 सीटों पर भाजपा को हराने के लिए एकजुट होना होगा।
यादव ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में सोशल मीडिया की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा साजिश करने में माहिर हैै। भाजपा जनहित की राजनीति नहीं करती है। भाजपा का रवैया जनविरोधी है। उन्होंने कहा कि भाजपा का विकसित भारत का दावा झूठा है। भाजपा की 10 साल की सरकार में किसान की आमदनी दोगुनी नहीं हुई। बेरोजगारी भाजपा के लिए मुद्दा नहीं है। भ्रष्टाचार मुद्दा है या नहीं? महंगाई के मुद्दे पर भाजपा क्यों नहीं चर्चा करती?
अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई से सभी त्रस्त हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है। महिलाओं का उत्पीड़न हो रहा है। बच्चियों तक की सुरक्षा नहीं है। नौजवानों के लिए रोटी-रोजगार की व्यवस्था नहीं है। हर तरफ लूट मची हुई है। थाना-तहसील से लेकर ऊपर तक बिना लेनदेन के कोई काम नहीं हो रहा है। हर तरफ अराजकता है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाएं जनसामान्य को उपलब्ध नहीं है। अस्पतालों में इलाज और दवा की व्यवस्था बेपटरी पर हैं। मरीजों को इधर से उधर रेफर करने के खेल में लोगों की जानें जा रही है। 108 और 102 डायल एम्बुलेंस सेवा पूरी तरह से बर्बाद हो गई है। अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की यूपी डायल 100 पुलिस सेवा को भी भाजपा ने 112 बनाकर बर्बाद कर दिया। ठंड की ठिठुरती रातों में भी गरीबों के लिए न अलाव न रैन बसेरा की व्यवस्था है। अधिकारी जश्न की तैयारियों में लगे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *