Dainik Athah

पत्रकारिता के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी: नीरज सिंह

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
हिंदी समाचार पत्र प्राची उजाला के पहले स्थापना दिवस कार्यक्रम में यूथ आईकॉन और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।
हिंदी भवन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में जहां तमाम सरकारी विभागों के अफसरों ने शिरकत की, वहीं श्री दुधेश्वर मठ के महंत नारायण गिरी और प्राचीन देवी मंदिर के महंत ने भी कार्यक्रम में बतौर विशिष्ठ अतिथि अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। शहर विधायक अतुल गर्ग, व्यापारी नेता गोपीचंद, बीजेपी के पूर्व पार्षद पप्पू पहलवान सहित कई दिग्गज नेताओं की भी कार्यक्रम मं मौजूदगी रही। दैनिक युग करवट के संपादक सलामत मियां, पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय जैन, अर्जुन संदेश के संपादक बॉबी नागर निरंजन सिंघल, मनीकांत के अलावा जर्नी आॅफ सक्सैस के समाचार संपादक अशोक कुमार शर्मा, मनस्वी वाणी के संपादक संदीप सिंघल, वर्तमान हलचल के संपादक योगेश कौशिक, दैनिक हिन्दुस्तान के वरिष्ठ संवाददाता संजीव वर्मा, दैनिक जागरण के वरिष्ठ पत्रकार मदन पांचाल, दैनिक अथाह से तोषिक कर्दम, शिवम गिरि, मुकेश कर्दम, विशाल वाणी के संपादक अजय रावत, एबीपी न्यूज के स्थानीय पत्रकार शक्ति सिंह, रोहित सिंह, दीपक तोमर, यादराम के अलावा वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र बच्चन, हिंद आत्मा के संपादक अशोक कौशिक, वरिष्ठ पत्रकार महमूद अली, सत्ता बंधु और राष्ट्रीय निधि के संपादक मुकेश गुप्ता, किशन स्वरूप सहित मीडिया की तमाम नामचीन हस्तियां मौजूद रहीं।

कार्यक्रम का कुशल संचालन वरिष्ठ पत्रकार एवं कवि राज कौशिक ने किया। इस मौके पर वक्ताओं ने वर्तमान समय में मीडिया की स्थिति और पत्रकारिता के सामने पेश आने वाली चुनौतियों पर जोर दिया। तमाम वक्ताओं ने न सिर्फ वर्तमान पत्रकारिता के स्वरूप और उसकी खामियों पर रोशनी डाली, बल्कि इन हालातों में भी की जा रही पीक पत्रकारिता की जमकर सराहना की। मुख्य अतिथि रहे नीरज सिंह ने अपने वक्तव्य में पत्रकारिता को लेकर कहा कि नकारात्मक और सकारात्मक पत्रकारिता करने वालों से बेहतर स्थिति इन दोनों के बीच की कड़ी बनकर पत्रकारिता को करने वाले लोग है। कार्यक्रम का उद्घाटन अतिथियों ने सामूहिक द्वीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान अतिथियों के साथ-साथ पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया।
अखबार के संपादक मनीष गुप्ता ने कार्यक्रम के समापन पर सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *