Dainik Athah

निगम की भूमि को कब्जाने का चल रहा था प्रयास नगर आयुक्त ने खुद की पड़ताल

नगर आयुक्त की उपस्थिति में 70 करोड़ की भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त,बाउंड्री सहित कब्जा लेने के दिए निर्देश

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। निगम की भूमि को कब्जा मुक्त करने के लिए लगातार गाजियाबाद नगर निगम अधिकारियों का प्रयास चल रहा है। सिद्धार्थ विहार विजयनगर स्थित 14000 वर्ग मीटर भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया स्वयं संबंधित अधिकारियों के साथ नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक भी उपस्थित रहे। नगर आयुक्त द्वारा भू माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के निर्देश संपत्ति अधिकारी को दिए गए हैं।
नगर आयुक्त के नेतृत्व में लगातार सरकारी निगम की भूमि को कब्जा मुक्त करने का अभियान चल रहा है नगर आयुक्त महोदय द्वारा संबंधित संपत्ति विभाग की टीम को निगम की भूमि पर नजर बनाए रखने के लिए कड़े शब्दों में निर्देश जारी किए हैं नगर आयुक्त महोदय द्वारा संपत्ति अधीक्षक भोलानाथ गौतम को शिकायत का इंतजार ना करने तथा वृहद स्तर से अभियान चलाने के लिए कहा गया है।
वरिष्ठ संपत्ति प्रभारी अरुण कुमार यादव ने बताया कि सिद्धार्थ विहार मीठेपुर गांव में लगभग 14000 वर्ग मीटर भूमि जिस पर कब्जा करने का प्रयास हो रहा था उसको तत्काल निगम द्वारा कब्जे में लिया गया जिसकी कीमत लगभग 70 करोड़ बताई जा रही है खसरा नंबर 33/5 है, नगर आयुक्त महोदय के निर्देश के क्रम मे उक्त भूमि पर निर्माण विभाग द्वारा बाउंड्री का कार्य भी तेजी से किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *