Dainik Athah

सपा के पीडीए का मतलब पाखंड, दमन और अहंकार है: भूपेंद्र सिंह चौधरी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि समाजवादी पार्टी के पीडीए का मतलब पाखंड, दमन और अहंकार है। उन्होंने कहा कि जनविश्वास खो चुकी समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया सत्ता सुख की प्राप्ति के लिए बेचैन है। घमंडिया गठबंधन में अपनी प्रासंगिकता बनाए रखने और सुर्खियों में बने रहने के लिए के लिए सपा प्रमुख इवेन्ट मैनेजमेन्ट में लगे हुए हैं।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता समाजवादी पार्टी की सरकार का गुंडाराज अभी भूली नहीं उस दौर के पीडीए की सजा इस बार लोकसभा चुनाव में सपा के सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराकर चुनावी राजनीत से सपा को बाहर करके जनता देगी। 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सभी 80 सीटों पर विजयी होगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के पाखंड को जनता भलीभाँति समझ चुकी है। उसकी सत्ता में पिछड़ों, दलितों, गरीबों सहित सभी वर्ग के लोगों के दमन और उन पर हुए जुल्म को कोई भुला नही है। उन्होंने कहा कि गरीबों, पिछड़ों, दलितों के वोट से सत्ता हासिल करने के बाद सपाई कुनबे ने सिर्फ अपना और अपनो का विकास किया। शासन सत्ता में रहते हुए सपा के नेताओं में इतना अहंकार था कि उन्होंने पिछडो़, दलितों, गरीबों जिनके वोटों से सरकार बनाई थी, उनपर भी जमकर अत्याचार किये।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा प्रमुख अपनी सुविधानुसार पीडीए की कुछ भी व्याख्या कर लें लेकिन प्रदेश की जनता जानती है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में अगड़ों, पिछड़ों, अनुसूचितों सहित सभी वर्गों का सिर्फ दमन हुआ है। सपा सरकार में हर वर्ग की मां, बहन, बेटी, असुरक्षित रही, घर, जमीन, मकान पर कब्जे किए गए और गुंडों, माफियाओं, अपराधियों को राजनैतिक संरक्षण देकर लूट की खुली छूट दी गई। जनता खौफजदा थी और अपराधी बेखौफ थे।
उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही समाजवादी पार्टी जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीत के सहारे अपनी नैयां पार लगाना चाहती है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास के मूल मंत्र पर काम कर रही है। प्रदेश की जनता इस मूल मंत्र पर एक बार फिर से अपनी मोहर लगाने का मन बना चुकी है और प्रदेश को जन-जन की आत्मनिर्भरता से आत्मनिर्भर भारत निर्माण के पथ पर आगे बढ़ा चुकी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *