Dainik Athah

विधायक की नाराजगी पड़ी भारी, ईओ मुरादनगर का तबादला

  • गाजियाबाद से एक अधिशासी का तबादला, पद खाली
  • अभी तक ईओ के पद पर नहीं हो सकी किसी की तैनाती

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद जिले से एक अधिशासी अधिकारी का तबादला हो गया है। तबादले के बाद सीट खाली है, लेकिन किसी की तैनाती के आदेश भी अब तक नहीं हुए हैं। इस तबादले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। चर्चा है कि मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी की नाराजगी ईओ को भारी पड़ी।
जानकारी के अनुसार मुरादनगर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी अभिषेक का तबादला गोंडा जिले की नवाब गंज नगर पालिका में इसी पद पर हुआ है। आदेश में स्पष्ट रूप से कहा गया कि थे वे स्वत: कार्यमुक्त होकर तत्काल प्रभाव से नवाबगंज में कार्यभार ग्रहण करने के बाद नगर विकास विभाग एवं निदेशालय को इसकी सूचना दें। इसके बाद अभिषेक कुमार स्वत: कार्यमुक्त हो गये। सूत्रों के अनुसार उन्होंने सोमवार को नवाबगंज नगर पालिका में पदभार ग्रहण भी कर लिया है।

अधिशासी अधिकारी के तबादले के बाद भी मुरादनगर में ईओ के पद पर अभी तक किसी भी अधिकारी की नियुक्ति नहीं की गई है। सूत्रों की मानें तो नगर विकास विभाग ने गाजियाबाद के जिलाधिकारी से किसी पीसीएस अधिकारी को कार्यभार सौंपने के लिए नाम मांगे थे। सूत्र बताते हैं कि यहां से दो अपर नगर मजिस्ट्रेट समेत तीन नाम भेजे गये थे, लेकिन अब तक न तो किसी की तैनाती हुई और न ही किसी अन्य अधिशासी अधिकारी को यहां से संबद्ध किया गया है।
इसके साथ ही क्षेत्र में चर्चा है कि अधिशासी अधिकारी को सत्तारूढ़ पार्टी के लोगों की नाराजगी का शिकार होना पड़ा है। मुख्य रूप से विधायक अजीत पाल त्यागी की नाराजगी उन्हें भारी पड़ी और तबादला दूर के जिले में हुआ। इसकी पुष्टि नगर पालिका के कर्मचारी भी कर रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि जाते जाते उन्होंने यह बात कर्मचारियों के समक्ष भी की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *