Dainik Athah

गाजियाबाद सदर तहसील में वकील की गोली मारकर हत्या

  • अपने चैंबर पर खाना खा रहे थे वकील मोनू चौधरी
  • तहसील में पुलिस तैनात, जांच शुरू

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद सदर तहसील में दिन दहाड़े एक वकील की उसके ही चैंबर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एहतियातन तहसील परिसर में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

दोपहर करीब दो बजे गाजियाबाद सदर तहसील में स्थित अपने चैंबर 95 नंबर में वकील मनोज चौधरी उर्फ मोनू खाना खा रहे थे। उसी समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के थोड़ी देर कोई उनके चैंबर में पहुंचा तो देखा कि मोनू चौधरी अपनी कुर्सी पर मृत अवस्था में थे। इस चैंबर पर दुहाई निवासी मुनेश त्यागी के साथ ही मोनू चौधरी भी बैठते थे। हत्या की खबर पूरी तहसील में आग की तरह फैल गई और मौके पर सैकड़ों वकील एवं बैनामा लेखक एकत्र हो गये। इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही तहसील परिसर में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

बताया जाता है कि मृतक मनोज उर्फ मोनू चौधरी के पिता पुलिस में थे तथा वह परिवार के साथ स्वर्ण जयंतिपुरम में रहते हैं। मृतक के साथ उसके ससुराल पक्ष के लोग भी इसी चैंबर पर बैठते हैं। घटनास्थल को देखने पर यह लगता है कि गोली कनपटी से सटाकर मारी गई है। इसके साथ ही आशंका जताई जा रही है हत्यारे ने खाना भी मृतक के साथ ही खाया है। इससे यह आशंका हो रही है कि हत्यारा उनका अच्छा परिचित हो सकता है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस डीसीपी सिटी के नेतृत्व में मौके पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी तलाश कर रही है जिससे कुछ सुराग मिल सके।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *