Dainik Athah

भाजपा कार्यकर्ताओं की समस्याओं से रू-ब-रू होंगे जिले के प्रभारी मंत्री

  • प्रभारी मंत्री असीम अरुण आज जिले के दौरे पर
  • कार्यकर्ताओं की सुनने के बाद जिले के अफसरों को सुनायेंगे और देंगे निर्देश
  • खोड़ा कालोनी का निरीक्षण भी करेंगे असीम अरुण

    अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद।
    प्रदेश के समाज कल्याण विभाग के मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण बुधवार को गाजियाबाद आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। इसके साथ ही वे खोड़ा कालोनी का निरीक्षण भी करेंगे।
    बता दें कि जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण बुधवार को सीधे खोड़ा कालोनी पहुंचेंगे और निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वे भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक के लिए भाजपा कार्यकर्ता भी अपना होमवर्क पूरा करने में जुटे हैं। इस दौरान पूर्व में पुलिस आयुक्त रहे असीम अरुण को सबसे अधिक सामना पुलिस संबंधी शिकायतों को लेकर करना होगा। थानों में एवं संबंधित अधिकारियों के यहां सुनवाई न होने का मुद्दा इस दौरान जोरशोर से उठने की उम्मीद जताई जा रही है। भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं आम जनता भी पुलिसिया रवैये से परेशान है। स्थिति यहां तक बताई जा रही है कि कई थानों में तो भाजपा कार्यकर्ता बताने पर पुलिस का व्यवहार उपेक्षापूर्ण हो जाता है।
    इसके साथ ही नगर निगम, जीडीए आदि की समस्याओं का पुलिंदा लेकर भी भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता तैयार है। बता दें कि पूर्व में जब सुरेश खन्ना जिले के प्रभारी मंत्री थे उस समय आरकेजीआईटी कॉलेज में हुई इसी प्रकार की बैठक में उन्हें कार्यकर्ताओं ने जमकर सुनाई थी।
    इसके बाद जिले के प्रभारी मंत्री कलक्ट्रेट सभागार में बैठक करेंगे तथा जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। चूंकि वे खुद पुलिस अधिकारी रह चुके हैं ऐसे में उन्हें समस्याओं का अंदाजा है। यहीं कारण है कि कलक्ट्रेट के बाद उन्होंने पुलिस लाइन में पुलिस आयुक्त, डीसीपी और एसीपी के साथ बैठक रखी है। इस बैठक में वे कार्यकर्ताओं के मुद्दों को रखेंगे तथा समाधान करने के निर्देश देंगे।
  • पुलिस के साथ ही जनप्रतिनिधि भी बुलाये गये बैठक में, चार विधायक दूसरे राज्यों में
    जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने पुलिस लाइन में होने वाली बैठक में पुलिस अधिकारियों के साथ ही जन प्रतिनिधियों को भी बुलाया है। लेकिन इस समय जिले के चार विधायक संगठन के निर्देश पर राजस्थान एवं तेलंगाना में संगठन के कार्य में व्यस्त है। इस स्थिति में उम्मीद है कि दो सांसदों के साथ ही विधायक अजीत पाल त्यागी, एमएलसी दिनेश गोयल, महापौर सुनीता दयाल ही बैठक में उपस्थित रह पायेंगी।
    बाक्स
  • पुलिस ने शुरू किया बैठक से पहले प्रबंधन
    इस बैठक से पहले ही पुलिस प्रबंधन में जुट गई है। यहीं कारण है कि ट्रांस हिंडन के साथ ही अन्य स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आरडब्ल्यूए के साथ बैठक पिछल्ले दिनों की गई। बैठक में भाजपा महानगर अध्यक्ष भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *