Dainik Athah

रजनीकांत से मुलाकात के बाद अखिलेश बोले: दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकान्त ने रविवार को उनके आवास पर भेंट की। रजनीकान्त ने अखिलेश यादव को गले लगाया। इस अवसर पर सांसद डिम्पल यादव, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहे।
रजनीकान्त ने नेताजी मुलायम सिंह यादव की याद करते हुए उनके चित्र पर श्रद्धासुमन भेंट किए। उन्होंने कहा कि नेताजी मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे। उन्होंने कहा कि मैं अपने दोस्त से मिलने आया हूं। अखिलेश यादव से मेरी नौ साल पहले मुम्बई में एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। उसी दिन से हम दोस्त है। फोन पर दोनों लोगों की बात होती है। रजनीकान्त से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकान्त को देखकर जितनी खुशी होती थी, वो आज भी बरकरार है। 9 साल पहले हम जब व्यक्तिगत रूप से मिले थे तबसे हमारी दोस्ती है।
रजनीकान्त ने उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्वकाल में हुए विकासकार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे विशेषकर बहुत ही शानदार है। रजनीकान्त ने अखिलेश यादव को तमिलनाडु आने का आमंत्रण दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *