Dainik Athah

व्यापारियों के सम्मुख आने वाली समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण किया जाए: राकेश कुमार सिंह

प्रदेश सरकार व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के प्रति संवेदनशील है: जिलाधिकारी


अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरुप जनपद गाजियाबाद में व्यापारिक गतिविधियों को बढ़ाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने व्यापार बंधु की बैठक का आयोजन किया।
बैठक के दौरान जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने जिले के व्यापारियों की समस्याओं को सुना और समस्याओं के संबंध में संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये गये कि व्यापारियों के सम्मुख आने वाली समस्याओं का त्वरित गति के साथ निस्तारण किया जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि प्रदेश सरकार व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के प्रति संवेदनशील है। जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा समस्याओं के समाधान हेतु प्रतिमाह व्यापारियों के साथ संवाद स्थापित किया जाता है।
बैठक में व्यापारिक संगठनों द्वारा गाजियाबाद के दुहाई स्थित मेरठ रोड के किनारे बने अधूरे नाले के कारण जन निकासी बाधित होने वाली समस्या का समाधान कराने, लोहा मण्डी क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं के अव्यवस्थित होने कारण होने वाली असुविधा को दूर कराने, इंदिरापुरम के शुक्र बाजार चौक पर ट्रैफिक लाइट की व्यवस्था कराने, हिंडन विहार में पानी की टंकी के निर्माण के उपरांत सभी घरों तक पानी की लाईन पहुंचने के बाद भी सप्लाई शुरू न होने से हो रही असुविधा का समाधान कराने, अग्रसेन विहार विजय मंडी मुरादनगर के पीछे मुख्य नाले के पास 11 के वी० की विद्युत लाइन सड़क से मात्र 09 या 10 फीट की दूरी पर है जिससे जान माल का खतरा है ।
बैठक में निपुण अग्रवाल डीसीपी सिटी जोन, शुभांगी शुक्ला सिटी मजिस्ट्रेट, एआरटीओ राहुल श्रीवास्तव, डा देवेन्द्र सिंह उपायुक्त (प्रशासन) राज्य कर , चंद्रशेख मिश्र, सहायक आयुक्त राज्य कर खण्ड-8, गाजियाबाद, व्यापारी नेता तिलकराज अरोड़ा, प्रीतमलाल, अशोक भारतीय सहित विद्युत विभाग, लोक निर्माण विभाग, नगर निगम, गाजियाबाद प्राधिकरण, खाद्य सुरक्षा के अधिकारीगण एवं अन्य संबंधित अधिकारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *