Dainik Athah

रोजगार मेले में युवाओं को नियुक्ति पत्र मिलेगा

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। जनपद से केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में नौकरी पाने वाले युवाओं को रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जुलाई को दिल्ली में इस रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र देकर इसका शुभारंभ करेंगे। जबकि स्थानीय सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह जिले में आयोजित मेले में युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।
आयकर विभाग द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। पूरे देश के 45 शहरों में 22 जुलाई को एक साथ इस रोजगार मेले का शुभारंभ होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में आयोजित रोजगार मेले में युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंप कर नौकरी पाने वाले युवाओं का उत्साह बढ़ाएंगे। उत्तर प्रदेश के चार शहरों लखनऊ, कानपुर, गाजियाबाद और मेरठ में इस रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिले में इस रोजगार मेले का आयोजन नेहरू नगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में 22 जुलाई को सवेरे 9 बजे से होगा।

केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह शुभारंभ कर जनपद से विभिन्न केंद्रीय विभागों में साल भर में नौकरी पाने वाले युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे। रोजगार मेले के लिए जिले के करीब 400 युवाओं को बुलाने का लक्ष्य रखा गया है। जो केंद्र सरकार के विभागों आयकर, पासपोर्ट, केंद्रीय जीएसटी, कस्टम एवं उत्पाद शुल्क, बैंक, वायु सेना, नौसेना, थल सेना, केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग, भारतीय रेलवे, आर्मी समेत अन्य स्थानों पर परीक्षा उत्तीर्ण कर नौकरी पाएं हैं।आयकर विभाग इस रोजगार मेले की तैयारी कर रहा है। युवाओं को जुटाने के लिए तहसील स्तर पर अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *