Dainik Athah

25 को सीएम योगी नोएडा- डिप्टी सीएम मौर्य गाजियाबाद में करेंगे जनसभा: सत्येंद्र सिसौदिया

  • नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर महाजनसंपर्क अभियान के तहत
  • भाजपा का लक्ष्य पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी हारी सीटें जीतना
  • जीती हुई सीटों पर जीत का अंतर बढ़ाया जायेगा
  • 21 को शक्ति केंद्र स्तर पर होगा योग
  • संगठन में होगा आंशिक बदलाव: सिसौदिया

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य 2024 के चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी हारी हुई सीटों को जीतना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के केंद्र में नौ वर्ष पूर्ण होने पर चल रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत 25 जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा एवं प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गाजियाबाद में जनसभा करेंगे।
मंगलवार को भाजपा के जिला एवं महानगर कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए सत्येंद्र सिसौदिया ने कहा कि 25 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नोएडा के रामलीला मैदान में जनसभा सुबह दस बजे एवं उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा साहिबाबाद विधानसभा में शाम के समय होगी। इसके साथ ही 30 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा बिजनौर में 30 जून को जनसभा करेंगे। उन्होंने कहा कि 21 जून को अंतर्राष्टÑीय योग दिवस के अवसर पर भाजपा के सभी शक्ति केंद्र स्तर पर आयोजन होगा। इन कार्यक्रमों में भाजपा के सभी पदाधिकारी एवं जन प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि योग स्वस्थ्य शरीर के लिए ही नहीं स्वस्थ्य देश के लिए भी आवश्यक है। इस बार अनेक स्थानों पर योगाचार्य भी आमंत्रित किये गये हैं जो योग दिवस के मौके पर लोगों को प्रशिक्षण देंगे।

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में अपराधों पर अंकुश लगा है। इसके साथ ही विकास के क्षेत्र में एक कीर्तिमान स्थापित हुआ है।

एक सवाल के जवाब में सिसौदिया ने कहा 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सात सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था। इनमें से रामपुर सीट उप चुनावों में भाजपा ने सपा से छीन ली। उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य 2024 के चुनाव में सभी हारी सीटों को जीतना और जीती हुई सीटों को बचाने के साथ ही जीत का अंतर बढ़ाना है। विपक्ष के एकजुट होने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कमजोर लोग समूह बनाते हैं, भाजपा बूथ स्तर पर मजबूत है। इस मौके पर भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल, महामंत्री गोपाल अग्रवाल, पप्पू पहलवान, मीडिया प्रभारी अश्वनी शर्मा, सह मीडिया प्रभारी धीरज अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, चमन चौहान, रनीता सिंह आदि उपस्थित थे।

महानगर- जिला से क्षेत्र तक आंशिक बदलाव होगा
संगठन में बदलाव के संबंध में सवाल के जवाब में सत्येंद्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि संगठन में आंशिक बदलाव प्रस्तावित है। गाजियाबाद जिला एवं महानगर में बदलाव के संबंध में उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय टीम की घोषणा भी जल्द की जायेगी।

जेपी नड्डा योग दिवस पर गाजियाबाद नहीं आयेंगे
सत्येंद्र सिंह सिसौदिया ने बताया कि अंतर्राष्टÑीय योग दिवस पर भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को गाजियाबाद आना था, लेकिन अब उनका कार्यक्रम निरस्त हो गया है। वे किसी अन्य स्थान पर योग दिवस में शामिल होंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *