Dainik Athah

केंद्र सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर जन संपर्क से जन समर्थन कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री ने लिया हिस्सा

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. विजय कुमार सिंह ने संसदीय क्षेत्र की विधानसभा धौलाना में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित ‘जन संपर्क से जन समर्थन’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत सांसद वीके सिंह ने धौलाना विधानसभा में रेलवे रोड पर डॉ. बी.बी. सिंह के आवास पर, मोहल्ला रामपुर में देवकीनंदन के आवास पर, गोपी हलवाई वाली गली में नरेंद्र गोयल के आवास पर, सर्वोदय नगर में वीरेंद्र कुमार के आवास पर, सर्वोदय नगर में ही विश्व प्रसिद्ध कवि डॉ. कुमार विश्वास के पिता प्रोफेसर चंद्रपाल शर्मा के आवास पर और गांधी कॉलोनी में राजेश गोयल के आवास पर उपस्थित क्षेत्रवासियों से मुलाकात की। वहीं सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में चर्चा की और उन्हें सरकार द्वारा किए गए सकारात्मक बदलाव के बारे में जानकारी दी।

इस संबंध में सभी क्षेत्रवासियों ने सांसद समर्थन किया और उन्हें अपना विशेष सहयोग दिया। इस मुहिम से जुड़ने के लिए सभी उपस्थित लोगों ने 9090902024 मिस्ड कॉल नंबर पर मिस्ड कॉल किया। गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र से अधिकांश लोग इस अभियान का हिस्सा बन रहे हैं।

केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने दूधेश्वरनाथ मंदिर में पूजा कर किया जलाभिषेक

गाजियाबाद (अ.सं.)। रविवार को गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नागर विमानन राज्यमंत्री जनरल डॉ. विजय कुमार सिंह ने प्रसिद्ध सिद्धपीठ दूधेश्वर नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने पौराणिक विधि विधान के साथ भगवान दूधेश्वर नाथ का जलाभिषेक किया। ईश्वर की आराधना कर उन्होंने सभी देशवासियों के लिए कुशल मंगल जीवन की कामना की। आगामी दिनों में 19 और 24 जून को सांसद वी के सिंह तमिलनाडु के दौरे पर होने की वजह से भगवान दूधेश्वर नाथ मंदिर पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो सकेंगे, जिसके कारण भगवान की आराधना कर उनका आशीर्वाद लिया और सभी के मंगलमय जीवन की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *