Dainik Athah

30 जून तक संबंधित चुनाव अधिकारी सोसाइटी में अनिवार्य रूप से चुनाव संपन्न कराना करें सुनिश्चित: राकेश कुमार सिंह

  • सोसाईटीज में चुनाव कराने को लेकर डीएम के सख्त निर्देश
  • डीएम राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में जनपद की विभिन्न सोसाईटीज के निर्वाचन अधिकारियों के कार्यों की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न
  • सोसाईटीज की वोटर लिस्ट एनआईसी की वेबसाइट एवं आरडब्लूए कार्यालय में चस्पा कराने के दिए निर्देश
  • सोसाइटी का इलेक्शन भी बेहद महत्वपूर्ण: राकेश कुमार सिंह
  • सोसाइटी में रहने वाले लोगों को विभिन्न तरह की सुविधाएं दिलाना एवं उनके लिए सरकारी विभागों से तालमेल सुनिश्चित कराना चुने हुए पदाधिकारियों का है कार्य: डीएम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में आज जनपद की विभिन्न सोसाईटीज के निर्वाचन अधिकारियों के कार्यों की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट के महात्मा गांधी सभागार में आयोजित हुई। सोसाईटीज में चुनाव कराने को लेकर चुनाव अधिकारियों की समीक्षा बैठक में सभी चुनाव के अधिकारियों को सख्त रूप से निर्देश देते हुए डीएम ने कहा कि चुनाव कार्यक्रम 2 दिन के अंदर जारी करते हुए सोसाइटी से वोटर लिस्ट प्राप्त कर अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित करें।

उन्होंने निर्देशित किया कि सभी अपने निर्धारित सोसाइटी में 30 जून, 2023 तक अनिवार्य रूप से चुनाव संपन्न कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने निर्देशित किया कि सोसाईटीज की वोटर लिस्ट एनआईसी की वेबसाइट एवं संबंधित आरडब्लूए कार्यालय में चस्पा कराया जाना सुनिश्चित किया जाए जिससे इलेक्शन को पारदर्शी एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराया जा सके। जिलाधिकारी ने कहा कि सोसाइटी का इलेक्शन भी बेहद महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इसमें रहने वाले लोगों को विभिन्न तरह की सुविधाएं दिलाना और उनके लिए सरकारी विभागों से तालमेल सुनिश्चित करना चुने हुए पदाधिकारियों का कार्य है।

बैठक में रजिस्ट्रार चिट फंड सोसायटी मेरठ वरुण खरे द्वारा प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत सोसाइटी रजिस्ट्रेशन एक्ट एवं अपार्टमेंट एक्ट के अंतर्गत सोसाइटी के निर्वाचन कार्यों से संबंधित जानकारी सभी उपस्थित अधिकारी गणों को उपलब्ध कराई गई। इस अवसर पर बैठक में रजिस्ट्रार चिट फंड सोसायटी मेरठ वरुण खरे सहित संबंधित चुनाव अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *