Dainik Athah

मशहूर डॉक्टर राजेश गुप्ता के घर में घुसकर पत्नी के सिर पर हथोड़े से किया हमला

  • सोसायटी में कड़ी सुरक्षा को धत्ता बताते हुए
  • सातवें फ्लोर स्थित फ्लैट में ग्रिल काटकर घर में घुसा बदमाश

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। राजनगर एक्सटेंशन की वीवीआईपी एडेÑसेज में रहने वाले मशहूर बच्चा रोग विशेषज्ञ डा. राजेश गुप्ता के घर में घुसकर बदमाश ने उनकी पत्नी पर हथोड़े से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना से सोसायटी की एओए के खिलाफ लोगों में रोष है।
नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में वीवीआईपी एड्रेसेज सोसायटी है। यह राजनगर एक्सटेंशन की सबसे पॉश सोसायटी मानी जाती है। यहीं पर बच्चा रोग विशेषज्ञ डा. राजेश गुप्ता परिवार समेत एस ब्लाक के सातवें फ्लोर पर रहते हैं। गुरुवार की शाम जब वे अपने क्लीनिक पर थे उस समय शाम करीब पौने आठ बजे एक बदमाश दरवाजे की ग्रिल काटकर उनके घर में घुसा और उनकी पत्नी विभा के सिर पर हथोड़े से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसी दौरान डा. राजेश का पुत्र पहुंच गया तो बदमाश फरार हो गया। विभा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके सिर पर टांके लगाये गये।

डा. राजेश गुप्ता मूलरूप से मोदीनगर के रहने वाले हैं तथा नंगले वालों के परिवार से आते हैं। उनका मोदीनगर में वाशु नर्सिंग होम के नाम से अस्पताल है। उन्होंने बताया कि बदमाश कौन था और उसका इरादा क्या था इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन सोसायटी में कड़ी सुरक्षा के बावजूद इस प्रकार की घटना से लोगों में एओए के खिलाफ रोष है।

डा. राजेश गुप्ता की पत्नी पर हमले के मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। किसी प्रकार की लूटपाट नहीं हुई है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है।
निपुण अग्र्रवाल, पुलिस उपायुक्त सिटी गाजियाबाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *