Dainik Athah

जिले में बदमाश बेखौफ, मुरादनगर में दिन दहाड़े पुलिस चौकी से 10 कदम दूर व्यापारी की गोलियों से भून कर हत्या

  • नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
  • व्यापारी की हत्या के बाद रेलवे रोड का बाजार हुआ बंद

अथाह संवाददाता
मुरादनगर
। पुलिस कमिश्नरेट में लगता है बदमाशों के हौंसले बुलंद है। मंगलवार सुबह नकाब मोटरसाइकिल सवार बेखौफ बदमाशों ने रेलवे रोड पुलिस चौकी से मात्र दस कदम की दूरी पर मोबाइल शोरूम पर बैठे व्यापारी की ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी। व्यापारी की हत्या के बाद रेलवे रोड के व्यापारियों में दहशत का माहौल है। घटना के बाद रेलवे रोड का बाजार भी बंद हो गया। व्यापारी की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कवायड व फोरेंसिक टीम से बारीकी से जांच कराई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही से हत्या हुई है।
रेलवे रोड निवासी मुकेश गोयल का गोयल टेलिकॉम नाम से रेलवे रोड पर शोरुम है। उनका आवास भी शोरूम के ऊपर है। मंगलवार को सुबह नौ बजे मुकेश गोयल शोरुम के ऊपर स्थित निवास से उतरकर शोरुम खोलकर बैठे ही थे। उसी समय बुलेट मोटरसाईकिल पर सवार दो नकाबपौश बदमाश आये और मुकेश पर ताबडतोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। परिजनों का कहना है कि मुकेश को तीन गोली लगी। गोली लगने के बाद मुकेश गंभीर रुप से घायल हो गये। गोलियों को आवाज सुनते ही परिजनों के साथ ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

व्यापारी मुकेश गोयल का मकान रेलवे रोड पुलिस चौकी से मात्र दस कदम की दूरी पर स्थित है, इतना ही नहीं कुछ दूरी पर ही मुरादनगर थाना भी है। लेकिन बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिन दहाड़े व्यापारी की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर डीसीपी ग्रामीण जोन रवि कुमार, एसीपी मसूरी निमिष पाटिल पुलिस फोर्स के घटना स्थल पर पहुॅचे। घटना स्थल पर डॉग स्कवायड, पुलिस की एसओजी टीम, सर्विलांस टीम, फोरेंसिक टीम बुलाकर हत्या के सम्बंध में बारीकी से जांच कराई गई।

डीसीपी ग्रामीण जोन रवि कुमार ने बताया कि व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर होने की आशंका है। पुलिस हत्यारोपियों को चिन्हित कर शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी। उन्होनें बताया कि आस -पास लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज देखी जा रहीं है। उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से निवाड़ी, भोजपुर, मसूरी, वेव सिटी थानों की पुलिस को घटना स्थल पर बुला लिया। रेलवे रोड पर दिन भर पुलिस का पहरा रहा। व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या की घटना के बाद रेलवे रोड का बाजार पूरी तरह बंद रहा।

उधर, परिजनो का कहना है कि पुलिस की लापरवाही के चलते व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या हुई है। अगर पुलिस चाहती तो व्यापारी मुकेश गोयल की हत्या को रोक सकती थी। परिजनों का आरोप है कि मुकेश गोयल ने थाने में पुलिस अधिकारियों से अपनी जान को खतरा बताते हुये शिकायत दर्ज कराई थी।

हत्याकांड से गुस्साये लोगों ने लगाया जाम
देर शाम व्यापारी की हत्या से गुस्साये मुरादनगर के लोगों ने रेलवे रोड के सामने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। लोगों की मांग है कि हत्यारों को गिरफ्तार किया जाये। लोगों में पुलिस के प्रति भी आक्रोश है। लोगों की भीड़ को देखते हुए कई थानों से पुलिस फोर्स मुरादनगर बुलाई जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *