Dainik Athah

Asus Zenfone 7 जल्द होगा लॉन्च ट्रेलर पोस्ट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट ZenFone 7 सीरीज की लॉन्चिंग तारीख का एलान किया था। अब कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस सीरीज से जुड़ा एक टीजर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अपकमिंग जेनफोन 7 स्मार्टफोन के डिजाइन को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े:- Realme कर सकता है अपने दो नय वेरियंट को लॉन्च

इसके अलावा इस वीडियो में अगामी स्मार्टफोन के कैमरा का भी जिक्र किया गया है। आपको बता दें कि जेनफोन 7 के टीजर जारी होने से पहले इससे जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनसे संभावित कीमत और फीचर की जानकारी मिली है। 

Asus Deutschland ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें अगामी ZenFone 7 को देखा जा सकता है। वीडियो में देखें तो जेनफोन 7 में पतले बेजल दिए गए हैं। इसके अलावा इस वीडियो में ‘Flip Deine Welt’ वाक्यांश का इस्तेमाल किया गया है।

इस वाक्यांश का हिंदी में मतलब है ‘अपनी दुनिया को पलटें’। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जेनफोन 7 फ्लिप कैमरा के साथ बाजार में दस्तक देगा।

Asus Zenfone 7 सीरीज की संभावित स्पेसिफिकेशन

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आसुस अपकमिंग Zenfone 7 और Zenfone 7 Pro स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर दे सकता है। इसके अलावा इन दोनों अगामी स्मार्टफोन में 16GB रैम और एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Asus Zenfone 7 जल्द होगा लॉन्च ट्रिजर पोस्ट कर दी जानकारी

इसके अलावा Zenfone 7 और Zenfone 7 Pro  में Zenfone 6 की तरह फ्लिप कैमरा मिलने की उम्मीद है। हालांकि, अभी तक दोनों स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

Asus Zenfone 7 सीरीज की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट के अनुसार, आसुस Zenfone 7 और Zenfone 7 Pro  की कीमत 60,000 से 70,000 रुपए के बीच हो सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन एपल और सैमसंग जैसी कंपनियों के डिवाइस को कड़ी चुनौती देगा।

Asus Zenfone 6 स्मार्टफोन

आपको बता दें कि कंपनी ने Asus Zenfone 6 स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसके साथ ही फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए 640 जीपीयू और 8GB रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

इसके अलावा इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप है, जो को रोटेटिंग स्टाइल में है यानी कैमरे को आगे और पीछे आसानी से घूमाया जा सकता है।

इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर f/1.79 और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है। कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *