Dainik Athah

लोनी नगर पालिका अध्यक्ष के पद पर रालोद की रंजीता धामा ने लहराया जीत का परचम

अथाह संवाददाता
लोनी।
दो विधायकों के बीच प्रतिष्ठा की सीट मानी जा रही लोनी नगर पालिका चेयरमैन सीट पर रालोद- सपा गठबंधन प्रत्याशी एवं निवृतमान चेयरमैन रंजीता धामा ने 18 हजार से ज्यदा मतों से जीत दर्ज की। इस प्रकार लोनी की लड़ाई में एक प्रकार से रालोद के खतौली विधायक मदन भैया की जीत हुई और भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर की हार हुई।
11 मई को हुई मतगणना के बाद लोनी नगर निकाय चुनाव में आठ महिला प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा 13 मई लोनी इंटर कॉलेज में खुला। मतगणना में 28 चक्र चले। रालोद प्रत्याशी रंजीता धामा ने 105282 मत प्राप्त कर जीत दर्ज की। दूसरे नंबर पर भाजपा प्रत्याशी पुष्पा देवी को 87173 मत ही प्राप्त हुए। तीसरे नंबर पर बसपा प्रत्याशी मेहरीन ने 22445 मत हासिल किये। इसके अलावा अन्य प्रत्याशी बानो कांग्रेस को 5956, आप पार्टी की प्रत्याशी अनीता कसाना को 7239, एआईएमआईएम की वकीला को 8920, हिंदू रक्षा दल से अंजलि चंदेल ने 2832, निर्दलीय भावना को 1658 और नोटा को 1721 मत प्राप्त हुए।
जीत की घोषणा होने के साथ ही जनता ने रंजीता धामा को अध्यक्ष पद का ताज पहनाया।
रंजीता मनोज धामा की जीत की खबर सुनकर लोनी में उनके हजारों समर्थक सड़कों पर उमड़ पड़े। लोगों ने सड़कों पर रंजीता मनोज धामा का स्वागत किया। लोगों ने कहा रंजीता की जीत लोनी की जनता की जीत है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *