Dainik Athah

भाजपा ने हमेशा विकास को अपने एजेंडे में रखा: सतेंद्र सिसोदिया

  • पहले मतदान फिर जलपान का मूल मंत्र दें मतदाताओं को
  • अधिक से अधिक वोटरों को बूथ तक पहुंचाएं कार्यकर्ता: सिसोदिया


अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
11 मई को नगर निकाय चुनाव के लिए होने वाले दूसरे चरण के मतदान की सभी तैयारियां पूरी हैं। प्रचार थमने के बाद बुधवार को क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र शिशोदिया ने आर डीसी स्थित भाजपा महापौर प्रत्याशी सुनीता दयाल के चुनाव कार्यालय पर एक अहम बैठक की। जिसमें उन्होंने मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर जोर दिया तथा निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को भारी मतों से कैसे जिताया जाए इस पर मंथन किया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया ने कार्यकतार्ओं और पदाधिकारियों के साथ निकाय चुनाव को लेकर बैठक की और जीत का मंत्र दिया, उन्होंने कहा कि मतदान के दिन प्रत्येक कार्यकर्ता सुबह से शाम तक जब तक वोट न पड़ जाएं तब तक हर घर को चिंहिंत कर वहां जाकर वोटरों को निकालकर बूथ तक पहुंचाएं ,बूथ जीता तो चुनाव जीता। उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा कि वह मतदाताओं से भाजपा मेयर व पार्षद प्रत्याशियों को वोट के लिए प्रेरित करें।,उन्होंने कहा भाजपा ने हमेशा से ही अपने एजेंडे में विकास को प्राथमकिता पर रखा है। इसी मूल मंत्र पर भाजपा की जीत के लिए कार्यकर्ता मेहनत करें।

भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि गाजियाबाद नगर निगम में दो दशक से भाजपा ने कार्य किया है, वर्षो से सांसद सेवा कर रहे हैं, छह वर्ष से विधायक जनता की सेवा कर रहे हैं, लेकिन अभी भी ऐसे बहुत से काम हैं, जिसको मात्र भाजपा ही पूरा कर सकती है, उन्होंने कार्यकतार्ओं से आह्वान किया कि अधिक से अधिक मतदाताओं से संपर्क कर अधिक से अधिक मतदान कराएं, ताकि वोट प्रतिशत बढ़े, उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता मतदाता से यह भी अपील करें कि वोट वाले दिन कहीं बाहर न जाए अगर जाना पड़े तो अपना वोट डालकर जाएं।

पूर्व महापौर चुनाव संयोजक प्रमुख आशु वर्मा ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि
भारतीय जनता पार्टी ने सभी निकायों में मेयर,चेयरमैन अपने प्रत्याशी उतारे हैं। नगर निगम में सभी 100 वार्डो में प्रत्याशी खड़े किए हैं। हम लोगों ने अपने एजेंडे के साथ जो नगरीय निकायों के विकास के लिए, सुरक्षा के लिए, शहरों को सजाने व सवारने के लिए भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा है, उस एजेंडें पर चल रहे है। उन्होंने जनता से अपील की कि पुन: शहर के विकास की गति ठीक से चलती रहे इसके लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाए। केंद्र में भी भाजपा की सरकार है, राज्य में भी भाजपा की सरकार है, निकायों में भी भाजपा की सरकार हो इसके लिए हम सभी निवेदन कर रहे हैं।बैठक के दौरान भाजपा के क्षेत्र अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा चुनाव संचालन समिति प्रमुख पूर्व महापौर आशु वर्मा चुनाव संयोजक संजय कश्यप पूर्व विधायक महामंत्री मुंशी लाल गौतम महानगर महामंत्री बॉबी त्यागी एवं अशोक संत आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *