Dainik Athah

डबल इंजन की भाजपा सरकार के एजेंडे में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पानी और बिजली है: भूपेंद्र सिंह चौधरी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार के ऐजेंडे में शिक्षा है, स्वास्थ है, सड़क है, पानी है, बिजली है तथा समस्त गांवों, नगरों, शहरों को विकसित करने एवं उन्हें स्वच्छ बनाने का उद्देश्य है, जिस पर भाजपा सरकार दृढ़ संकल्पित होकर निन्तर कार्य कर रही है। उन्होंने बड़ौत, बागपत में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारें जनकल्याणकारी योजनाओं से आवास, शौचालय, बिजली, किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला जैसी सुविधाएं जनता तक पहुंचाकर उनके जीवन को खुशहाल कर रही है। चौधरी ने कहा कि नगरीय निकायों में विकास की गति तेज हो, इसके लिए ट्रिपल इंजन की सरकार जरूरी है। भाजपा का अध्यक्ष बनेगा तो सरकारी योजनाओं को यहां लाकर पूरे नगर की तस्वीर को संवारे का कार्य किया जाएगा।

भूपेंद्र चौधरी ने भाजपा के सभी नेता व कार्यकर्ता भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिये रात-दिन एक करके घर-घर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार के साथ ही नगर निकायों के द्वारा किये गये कामों का पूरा रिपोर्ट कार्ड और विकास के ऐजेंडा के आधार पर भाजपा का कार्यकर्ता जनता के बीच में है। हमारा एजेंडा विकास, सुरक्षा और शहरों को सजाने-संवारने का है। इसलिए भाजपा सभी नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत की ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है। इसके अलावा बोर्ड में भी भाजपा के सभासदों का बहुमत होगा।
उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।

नगर निकाय चुनाव में सपा-बसपा और कांग्रेस जैसी पार्टियां 25 फीसदी वार्डों पर प्रत्याशी घोषित करके ही हांफ गई हैं और जो प्रत्याशी घोषित किए हैं उनके जीतने की कोई संभावना नहीं है। यही कारण है कि सपा-बसपा और कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता चुनाव में बाहर ही नहीं निकल रहे हैं। सपा-बसपा की सरकारों में हुई गुंडागर्दी, जमीनों पर कब्जा, अपराध, भ्रष्टाचार व तुष्टीकरण को जनता भूली नहीं है। उन्होंने कहा सपा-बसपा की सरकारों में भाई, भतीजावाद, जातिवाद तथा पक्षपातपूर्ण नीति ने उत्तर प्रदेश को बीमारू व पिछड़ा राज्य बना दिया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *