Dainik Athah

भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं: भूपेंद्र सिंह चौधरी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है हम जो कहते है उसे करके दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश की पहचान पूरे देश में अपराधियों के राजधानी के रूप में होती थी, लेकिन 2017 के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश सर्वोत्तम प्रदेश बनने की दिशा में अग्रणी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास के नए आयाम को छू रहा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आज अमेठी में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ रोड शो में सम्मिलित हुए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का संकल्प समाज के हर तबके तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार बिना किसी भेदभाव के सरकार की सभी योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में विकास की योजनाएं तो बनती थी, लेकिन वे धरातल पर नहीं उतरती थी लेकिन भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का परिणाम है कि सरकार की योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है।

चौधरी ने कहा कि प्रदेश की जनता युवराजों को नकार चुकी है और यही कारण है कि विपक्ष के नेता निश्चित हार से भयभीत हैं। उन्होेंने कहा कि चुनाव-दर-चुनाव जनता द्वारा नकारे जाने के बाद विपक्षी दलों के नेता अपने कार्यकतार्ओं में ढांढस बधाने के लिए ईवीएम सहित तमाम तरह के नए-नए हार के बहाने ईजाद करके दरकी हुई राजनैतिक जमीन को सहेजने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *