Dainik Athah

मुद्दाविहीन विपक्ष निकाय चुनाव में अपनी हार की आहट से हताश है: भूपेंद्र सिंह चौधरी

पूर्व मंत्री, ब्लाक प्रमुख समेत अनेक सपा नेताओं ने थामा भाजपा का झंडा

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। भारतीय जनता पार्टी के राज्य मुख्यालय पर बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के समक्ष समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेताओ ने बड़ी संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा मुख्यालय पर आयोजित सदस्यता ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री, तथा लोकसभा पूर्व प्रत्याशी हेमराज वर्मा, (पीलीभीत), सपा के ब्लॉक प्रमुख गंज-मुरादाबाद, उन्नाव संध्या सिंह पटेल व विवेक सिंह पटेल, सपा महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष, पूर्व सदस्य राज्य महिला आयोग शीला सिंह ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय, रामप्रताप सिंह चौहान, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।
प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में अन्य दलों के नेता भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। उन्होंने कहा प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव में पूरे प्रदेश में भाजपा का परचम लहराएगा। उन्होंने कहा भाजपा सरकार पूरे देश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करा रही है। नगर निकाय चुनाव के बाद प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्य कराकर आधारभूत ढांचे को और मजबूत किया जाएगा।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुद्दाविहीन विपक्ष निकाय चुनाव में अपनी हार की आहट से हताश है। उसके नेता प्रचार के लिए नहीं निकल रहें। एसी कमरों में बैठकर बयानबाजी करने वाले नेताओं का जनसरोकार से काई मतलब नहीं है। जनता सपा-बसपा के कुशासन को आज भी नहीं भूली है। इनके शासन में अपराध व भ्रष्टाचार चरम पर था।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार में उत्तर प्रदेश में अराजकता चरम पर थी। दंगाइयों और अपराधियों को सपा के शासनकाल में खुला संररक्षण मिलता था। लेकिन 2017 में प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुआ। योगी सरकार में अपराधी या तो जेल में है तो प्रदेश के बाहर है। आज उत्तर प्रदेश का हर नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस करता है। उन्होंने कहा कि मोदी- योगी के नेतृत्व में जनकल्याणकारी कार्यो को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा भाजपा जनता के आशीर्वाद व समर्थन से निकाय चुनाव में अभूतपूर्व सफलता हासिल करेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *