Dainik Athah

पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने लोनी बार्डर थाने में दी तहरीर

  • लोनी नगर पालिका चेयरमैन चुनाव में फिर वायरल होने लगी फर्जी पोस्ट
  • कुछ लोग लोनी का माहौल खराब करना चाहते हैं: धामा

अथाह संवाददाता
लोनी।
लोनी नगर पालिका चेयरमैन पद के चुनाव को लेकर एक बार फिर से फर्जी खबरों को वायरल करने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस प्रकार की खबरें माहौल को खराब करने के लिए पर्याप्त है। इस मामले में पूर्व नगर पालिका चेयरमैन एवं वर्तमान में रालोद- सपा गठबंधन प्रत्याशी रंजीता धामा के पति मनोज धामा ने लोनी बार्डर थाने में तहरीर दी है।
धामा ने शनिवार को देर शाम लोनी बार्डर थाने में दी तहरीर में कहा है कि उनकी पत्नी रंजीता धामा लोनी नगर पालिका चेयरमैन पद पर रालोद- सपा- आसपा गठबंधन की प्रत्याशी है। उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को सुबह सवा दस बजे विश्व गुरू भारत के नाम से एक व्हाटसअप ग्रुप पर एक व्यक्ति नदीम ने 2014 की एक पोस्ट उनके विरूद्ध डाली गई है जो न तो कभी उन्होंने अपनी फेसबुक पर डाली और यह पोस्ट पूरी तरह से फर्जी है। एक अन्य ग्रुप जिसका नाम दिल्ली रोशन न्यूज पेपर है के द्वारा भी एक पोस्ट डाली गई है।
मनोज धामा ने आरोप लगाया कि ये दोनों पोस्ट लोनी के सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने व जनता को धोखा देकर उनकी पत्नी रंजीता धामा के चुनाव को अनुचित तरीके से प्रभावित करने के उद्देश्य से डाली गई है जिससे लोगों में तनाव उत्पन्न हो गया है। उन्होंने मांग की कि रिपोर्ट दर्ज कर नदीम व ग्रुप संचालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी फोटो लगाकर मुजफ्फरनगर प्रकरण के संबंध में फर्जी पोस्ट डाली गई। पोस्ट 2014 की बताई गई, जबकि मुजफ्फरनगर प्रकरण 2013 का है। उन्होंने कहा कि यह विरोधियों की चाल है। विरोधी लोनी का माहौल खराब करना चाहते हैं। उन्होंने पुलिस- प्रशासन से कहा कि वे माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें। हम लोनी में सांप्रदायिक सद्भाव बनाना चाहते हैं। यदि माहौल खराब होता है तो प्रशासन जिम्मेदार होगा।
धामा ने कहा कि कुछ लोग दंगा कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर नहीं चाहते कि यहां भाईचारा कायम रहे। इस साजिश का पर्दाफाश होना चाहिये।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *