Dainik Athah

पैनल तैयार करने में लग रहा समय बढ़ा सकता है दावेदारों का इंतजार

  • भाजपा की सूची के लिए लंबा हो सकता है दावेदारों का इंतजार
  • देर शाम तक मेरठ में चल रहा था जिलों से आये पैनल को लेकर मंथन
  • दूसरे चरण वाले पश्चिम के सभी जिलों के पदाधिकारियों के साथ जन प्रतिनिधियों ने डाला डेरा
  • गाजियाबाद महानगर में चल रहा था पार्षदों- सभासदों को लेकर मंथन

अथाह संवाददाता
मेरठ/ गाजियाबाद।
जिस गति से निकाय चुनाव के लिए पैनल तैयार करने का काम चल रहा है उसे देखते हुए लगता है कि सभासद से लेकर महापौर पदों के दावेदारों का इंतजार लंबा हो सकता है। देर रात तक भी मेरठ स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में जिलों से आये पैनल पर अंतिम रिपोर्ट लगाई जा रही थी। जबकि गाजियाबाद महानगर क्षेत्र के तीन निकायों में से दो के सभासदों और पार्षदों के पैनल तैयार करने के लिए कोर कमेटी के सभी नेता सिर जोड़ कर बैठे हुए थे।
बता दें कि भाजपा में इस समय एक एक सीट के लिए नेताओं में सिर फुटोव्वल की स्थिति है। मंगलवार को देर शाम तक जिले के तहत आने वाली निकायों मोदीनगर, लोनी, निवाड़ी, पतला, फरीदनगर और डासना के चेयरमैन और सभासदों के पैनल तैयार हो गये थे। इनके साथ ही गाजियाबाद महापौर, मुरादनगर और खोड़ा मकनपुर के महापौर के साथ चेयरमैन के पैनल तैयार होने की जानकारी है। इन तीनों स्थानों के सभासदों और पार्षदों के पैनल तैयार करने के लिए भाजपा महानगर कोर कमेटी की बैठक बुधवार को देर शाम तक भी जारी थी। पूरे दिन में मुरादनगर नगर पालिका सभासदों का ही पैनल तैयार हो पाया था।
उधर मेरठ के हरमन सिटी स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में पूरे दिन एक- एक जिले की बैठक कर क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया पैनल को अंतिम रूप देते रहे। भाजपा सूत्रों के अनुसार इसके लिए भाजपा के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल समेत सभी जिलों के अध्यक्ष एवं प्रभारियों के साथ ही संबंधित जिलों के प्रभारी मंत्रियों ने मेरठ में डेरा डाला हुआ था। बावजूद इसके देर शाम तक भी सभी जिलों के पैनल तैयार नहीं हो सके। उधर गाजियाबाद महानगर की धीमी रफ्तार के चलते उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे चरण के प्रत्याशियों की घोषणा में और देरी हो सकती है। हालांकि गाजियाबाद जिले से संबंधित दोनों विधायक और जिला प्रभारी भी मेरठ में डेरा डाले हुए थे। भाजपा सूत्रों के अनुसार पश्चिमी के सभी जिलों के पैनल तैयार होने के बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया सभी पैनल को लेकर देर रात अथवा गुरुवार को लखनऊ रवाना हो जायेंगे।
बाक्स

गाजियाबाद- मेरठ के बाद लखनऊ कूच की तैयारी में दावेदार
भाजपा सूत्रों के अनुसार क्षेत्रीय अध्यक्ष जैसे ही पैनल लेकर लखनऊ रवाना होंगे वैसे ही टिकट दावेदारों का रैला भी लखनऊ की तरफ कूच करने की तैयारी में जुटा हुआ है। दावेदारों के साथ ही उनकी पैरवी करने वालों की दौड़ भी लखनऊ से लेकर दिल्ली तक शुरू हो जायेगी। गुरुवार तक सभी प्रमुख नेता लखनऊ के गलियारों में नजर आयेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *