Dainik Athah

बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान से सभी को मिले समान अधिकार: कांता कर्दम

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने अंबेडकर जयंती पर किया विशाल कार्यक्रम

हमें बाबा साहेब के अधूरे कामों को पूरा करना है: डा. मंजू शिवाच

भाजपा ही अकेली ऐसी पार्टी है जो बाबा साहेब के दिखाये मार्ग पर चल रही है: दिनेश सिंघल


  • अथाह संवाददाता
    मोदीनगर।
    भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद कांता कर्दम ने कहा कि बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर द्वारा रचित संविधान से सभी जाति वर्ग को एक समान अधिकार मिले। इस संविधान ने समाज में भेदभाव की भावना को खत्म किया। उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने संविधान में महिलाओं को अधिकार दिलाया।
    कांता कर्दम शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा द्वारा सामाजिक न्याय सप्ताह के अंतर्गत बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में सीएमडी सभागार में एक विशाल कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब के नाम पर कुछ राजनीतिक दल केवल वोट बटोरने का काम करते हैं, जबकि भाजपा ने इस समाज को सम्मान देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस समाज की विरोधी पार्टियां भी अब वोटों के लिए बाबा साहेब को याद करने का ढोंग कर रही है।
    विधायक डा. मंजू शिवाच ने बाबा साहब के विषय में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा हम सभी को बाबा साहब के दिखाए मार्ग पर चलना है और उनके अधूरे कार्य को पूर्ण करना है। उन्होंने कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहेब को एवं अनुसूचित जाति के समाज को जितना सम्मान भाजपा ने दिया वह सम्मान उन्हें पहले कभी नहीं मिला। भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो बाबा साहब के दिखाए मार्ग पर चल रही है। उन्होंने कहा मोदी- योगी के शासन में उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का काम किया जा रहा है, जो काम शेष रह गये उन्हें भी पूरा किया जाएगा।
    कार्यक्रम आयोजक एवं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष विनोद जाटव वैशाली ने अपने अभिभाषण में सभी का आभार व्यक्त किया और कहां कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो दलित समाज के हित में हमेशा कार्य करती है और उन्हें उनका पूरा हक देती है। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख सुचेता सिंह, सत्येंद्र त्यागी, सतवीर राघव, नरेंद्र गौड़, जितेंद्र चित्तौड़ा, राम आसरे शर्मा, जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी,  अमित चौधरी विद्यापुर, नीरज त्यागी, आरती मिश्रा, देवेंद्र डायमंड, विजय बाल्मीकि, अमित तिसावड़, अमित कराटे, प्रदीप बॉस, नवीन जयसवाल, नितिन मित्तल सहित पार्टी कार्यकर्ता एवं सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *