Dainik Athah

शहर की तर्ज पर समुचित एवं समग्र विकास होगा: अजीत पाल त्यागी

  • सीमा विस्तार के बाद नगर पालिका में शामिल हुए 4 गांवों का
  • विधायक अजीत पाल ने कूड़ा संग्रह करने वाले वाहनों को दिखाई हरी झंडी

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि नगर पालिका परिषद मुरादनगर के सीमा विस्तार के बाद शामिल हुए चार गांवों का शहर की तर्ज पर समुचित एवं समग्र होगा। इसके साथ ही विकास सफाई व्यवस्था को सुचारू कराने के लिए उठाए गए हैं।
विधायक अजीत पाल त्यागी शुक्रवार को नगर पालिका परिषद में कूड़ा संग्रह करने वाले वाहनों को हरी झंडी दिखाने के दौरान वहां उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने नगर पालिका कार्यालय में शहर के लोगों की समस्याएं और शिकायतों को दर्ज कराने के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम का भी उद्घाटन किया।

विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में देश और प्रदेश में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद मुरादनगर का सीमा विस्तार होने के बाद सरना, असालत नगर उसके अंतर्गत दर्जन भर से अधिक आवासीय कॉलोनी, जलालपुर, रघुनाथपुर, सहविश्वा की सफाई व्यवस्था के लिए नगर पालिका परिषद ने सफाई कराने के लिए वाहन खरीदे हैं। जिनसे रिक्शा डोर टू डोर सफाई कर्मचारी पूरा कलेक्शन कर सकेंगे।

नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी अभिषेक कुमार ने बताया कि नगर पालिका परिषद में सफाई व्यवस्था को सुचारू और सुदृढ़ बनाने के लिए आठ ट्रैक्टर ट्रॉली और 30 छोटे रिक्शा जो डोर टू डोर कूड़ा उठाने का कलेक्शन का काम करेंगे। एक जेसीबी मशीन, एक नाला कंपैक्ट मशीन, एक कंपैक्टर जो कूड़ा उठाकर मशीन में डाल देगा। उन्होंने बताया कि एक कंपैक्टर ट्रैक्टर ट्रॉलियों का काम अकेला ही करेगा। उन्होंने बताया कि नगर पालिका परिषद में एक कंट्रोल रूम खोला गया है। जिसमें नगर पालिका परिषद से संबंधित शिकायतें दर्ज की जाएंगी और उनका शीघ्र समाधान कराया जाएगा। जिसके लिए टोल फ्री नंबर 1800 180 1118 लोगों के लिए जारी किया गया है। शहर के लोग इस टोल फ्री नंबर पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं जिनका तत्काल समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद भारतीय, भाजपा के महानगर महामंत्री गोपाल अग्रवाल, पूर्व मंत्री संजीव त्यागी, मनोज शर्मा, भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष नितिन गोयल, बिंदु त्यागी, पूर्व सभासद सोनू त्यागी, ठेकेदार अजीत पाल गोस्वामी, एसआई अनिल शर्मा, अवर अभियंता सतेंद्र सिंह, रोहताश कुमार मित्तल, लेखा लिपिक प्रदीप कुमार आदि मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *