Dainik Athah

पूरे दिन जाम से कराहता रहा दिल्ली- मेरठ रोड

जाति जनगणना एवं आरक्षण को लेकर प्रजापति समाज का पैदल मार्च

पुलिस- यातायात पुलिस व्यवस्था रही नदारद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
प्रजापति समाज की जाति जनगणना एवं आरक्षण की मांग को लेकर पद यात्रा के चलते बुधवार को पूरा दिन दिल्ली- मेरठ मार्ग (पुराना एनएच 58) सड़क जाम से कराहती नजर आई। वाहनों में सवार लोग पुलिस व्यवस्था के साथ ही पैदल मार्च करने वालों को कोसते रहे।
बता दें कि जातीय जनगणना, आरक्षण व राजनैतिक भागीदारी की मांग को लेकर मंगलवार को मेरठ से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व प्रजापति महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश प्रजापति, दारा सिंह प्रजापति, सत्यवीर सिंह, दुलीचंद प्रजापति के नेतृत्व में शुरू हुई थी।

यात्रा ने मंगलवार की रात मोदीनगर क्षेत्र में एसआरएम यूनिवर्सिटी के पास विश्राम किया और बुधवार सुबह फिर यात्रा शुरू हुई। यात्रा जिस भी क्षेत्र से निकली चाहे वह मुरादनगर हो अथवा गाजियाबाद शहर हर तरफ केवल जाम ही जाम नजर आ रहा था। स्थिति यह थी कि यात्रा की जानकारी होने के बाद भी पुलिस एवं यातायात पुलिस जाम न लगे इसका कोई इंतजाम नहीं कर सकी। इस कारण पूरे दिन हजारों वाहनों को जाम में फंसना पड़ा और वाहनों में सवार लोग नेताओं के साथ ही पुलिस को कोसते नजर आये। यात्रा का नेतृत्व कर रहे सपा के प्रदेश सचिव रमेश प्रजापति ने बताया कि यात्रा रात में गाजीपुर बार्डर पर विश्राम करने के बाद गुरुवार को सुबह जंतर मंतर के लिए प्रस्थान करेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *