Dainik Athah

लोनी में में आउट सोर्सिग कर्मचारी के आश्रितों को दी आर्थिक सहायता

ईओ लोनी पहुंंचे मृतक कर्मचारी के घर, दी 2 लाख रुपये की सहायता

अथाह संवाददाता
लोनी।
लोनी में आउटसोर्सिंग कर्मचारी मृत्यु होने पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास के निर्देश पर नगर पालिका लोनी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मृतक कर्मचारी के आश्रितों को दो लाख रुपये की सहायता दी है।
लोनी नगर पालिका के आउट सोर्सिंग कर्मचारी जितेन्द्र पुत्र कवंरपाल की मृत्यु हो जाने के उपरान्त अपर जिलाधिकारी प्रशासन एवं लोनी नगर पालिका परिषद की प्रशासक ऋतु सुहास के निदेर्शों के बाद बुधवार को अधिशासी अधिकारी लोनी शैलेन्द्र कुमार सिंह, सफाई एवं खाद्य निरीक्षक दिनेश कुमार, प्रणव राय, लिपिक तपसी सिंह, नायब मौहर्रिर एवं नन्दूराम शर्मा, इलैक्ट्रीशियन, नगर पालिका परिषद् लोनी मृतक कर्मचारी के आवास पहुंचे और उनके परिजनों को सांत्वना दी। इसके साथ ही निकाय के अधिकारियों, कर्मचारियों एवं निर्माण ठेकेदारों के सहयोग से मृतक के पिता को परिवार के भरण-पोषण हेतु दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की गयी।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह ने आश्वासन दिया कि मृतक की पत्नी को आऊटसोर्सिंग पर रखा जायेगा। आउटसोर्सिंग कर्मचारी के परिवार को आर्थिक सहायता देने की पालिका के सभी कर्मचारियों ने सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *