Dainik Athah

किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत को फोन पर मिली धमकी

विधायक मदन भैया ने किसान नेता नरेश टिकैत व राकेश टिकैत समेत समस्त परिवार के मांगी जेड प्लस सुरक्षा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद/ मुजफ्फरनगर
। किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता नरेश टिकैत को फोन पर जान से मारने कि धमकी मिलने के बाद राष्ट्रीय लोकदल के विधायक मदन भैया मुजफ्फरनगर के गांव सिसौली पहुंचे। मदन भैया ने नरेश टिकैत के घर पहुंच कर उनका हाल जाना। भैया ने कहा कि किसान नेता राकेश टिकैत को कई बार धमकी मिल चुकी है। अब फिर से किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत को जान से मारने कि धमकी मिली है। इस मामले को देखते हुए विधायक मदन भैया ने योगी सरकार से माँग की है कि किसान नेता नरेश टिकैत व राकेश टिकैत व समस्त परिवार को जेड प्लस सिक्योरिटी प्रदान की जाए व मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।

मदन भैया ने कहा राष्ट्रीय स्तर के किसान नेता को इस तरह की धमकी दी जा सकती है तो अंदाज लगाया जा सकता है कि आम जनता का क्या हाल होगा? अगर इसी तरह का हाल रहा तो जनहित के मुद्दे उठाने वाले लोगो का जीना दुश्वार हो जाएगा। उन्होंने नरेश टिकेत को धमकी मिलने के प्रकरण में प्रशासन से उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा कि धमकी देने का दुस्साहस करने वाले दोषी को बख्शा ना जाए।

विधायक ने कहा कि यह दुस्साहस किसानों की आवाज दबाने के लिए कुछ प्रयास है। मदन भैया ने कहा कि किसानों की आवाज उठाने वाले देश में एक ही मसीहा है जो किसान की आवाज बुलंद करने का कार्य कर रहें है। इस तरह की धमकी देकर किसानों की आवाज को दबाने का कार्य किया जा रहा है, उन्हें डराया जा रहा है। अगर किसानों के मसीहा परिवार के साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घटी तो शासन प्रशासन जिम्मेदार होगा। आता है मामले को गंभीरता से लेते हुए किसान नेता नरेश टिकैत एवं उनके परिवार को अविलंब जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *