Dainik Athah

राजस्थान ने एक करोड़ रुपये में खरीदी पहली आईवीपीएल फ्रेंचाइजी टीम

राजस्थान ने एक करोड़ रुपये में खरीदी पहली आईवीपीएल फ्रेंचाइजी टीम

राजस्थान के हरि सिंह ने खरीदी टीम


  • अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद
    । बीवीसीआई (बोर्ड आॅफ वेटरन क्रिकेट इंडिया) ने देहरादून में आयोजित होने वाले आईवीपीएल की तैयारियां भी तेज कर दी है। गाजियाबाद में चल रहे आॅल इंडिया वेटरन टी- 3 डबल विकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन आईवीपीएल की पहली फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान ने एक करोड़ रुपये में खरीद ली।
    बता दें कि गाजियाबाद के वीवीआइपी नेहरू स्टेडियम में आॅल इंडिया डबल विकेट क्रिकेट चैम्पियनशिप (उमेश कप) के दूसरे दिन विभिन्न मैचों काआयोजन किया गया। इसके साथ ही मैच के दौरान पहली आईवीपीएल फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान ने खरीद ली। इतना ही नहीं एडवांस का चेक देकर शुरूआत की है। इस टीम के मालिक हरि सिंह हैं जो खुद एक बहुत अच्छे क्रिकेटर भी है और डबल विकेट क्रिकेट में भी भाग ले रहे हैं। नलिन जैन व इनके और कई सहयोगी इस टीम में भागीदार हैं।
    राजस्थान टीम के मालिक हरी सिंह ने बीवीसीआई के उपाध्यक्ष एवं कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी, सचिव सुधीर कुलकर्णी को एडवांस का चेक सौंपा। बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने बताया कि राजस्थान ने पहली आईवीपीएल फ्रेंचाइजी टीम एक करोड़ रुपये में खरीदी है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी भी मौजूद रहे। इस महत्वपूर्ण मौके पर राजस्थान के खिलाड़ी मोहन सिंह, दीपक कुक्कड़, गौरव सचदेवा, तरुण मीणा, राजेश सिरोलिया, भानु सेठ मौजूद थे। बीवीसीआई के राष्ट्रीय सचिव सुधीर कुलकर्णी, उपाध्यक्ष एवं कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी, उत्तर प्रदेश वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने राजस्थान की फ्रेंचाइजी टीम खरीदने पर बधाई व शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *