Dainik Athah

रेड क्रॉस है स्वच्छता और स्वास्थ्य के प्रति वचनबद्ध: ऋतु सुहास

लोनी नगर पालिका में सफाई कर्मियों को तिरपाल व हाइजीन किट की वितरित

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी जिला गाजियाबाद इकाई के तत्वाधान में लोनी नगर पालिका प्रांगण में पालिका के सफाई कर्मियों को तिरपाल व हाइजीन किट का वितरण किया।
स्वच्छता के प्रति समर्पित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में सम्मिलित गाजियाबाद की एडीएम ऋतु सुहास द्वारा सभी उपस्थित स्वास्थ्य व स्वच्छता कर्मियों का तो उत्साहवर्धन किया गया साथ ही रेड क्रॉस के कार्यकलापों की भूरी भूरी प्रशंसा की।

रेड क्रॉस की प्रवक्ता पूनम शर्मा ने बताया कि रेड क्रॉस की उत्पत्ति द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान हुई थी और आज भी बगैर किसी राजनीति मे संलग्न हुए सेवा कार्यों में अग्रसर है। कार्यक्रम में रेड क्रॉस गाजियाबाद इकाई के उपाध्यक्ष/ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ भवतोश शंखधर द्वारा सभी कर्मचारियों व सफाई कर्मचारियों स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की सलाह दी और उनको रेडक्रॉस के कार्यकलापों के बारे में भी जानकारी दी कि वो किस तरह से रेडक्रॉस को सहयोग कर सकते हैं और किस तरह से स्वच्छता का संदेश घर-घर तक पहुंचा सकते हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने में सभापति सुभाष गुप्ता, सचिव डॉ किरण गर्ग, उपसभापति डॉक्टर अनिल गर्ग, राजीव शर्मा, मुनेंद्र त्यागी, डॉक्टर पंकज, डॉक्टर दिनेश की गरिमामय उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *