Dainik Athah

आॅल इंडिया वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप का आगाज आज से

चैंपियनशिप से पूर्व संध्या पर लांच की गई टी शर्ट

उद्धाटन मैच गोवा- गुजरात के बीच होगा

अथाह ब्यूरो
गोवा।
आॅल इंडिया वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप का आगाज शुक्रवार 18 नवंबर से होगा। इससे पूर्व संध्या पर गोवा में सभी क्रिकेट टीमों की टी शर्ट एक बड़े समारोह में लांच की गई। इस दौरान खिलाड़ियों का उत्साह हिलौरे ले रहा था। चैंपियनशिप का उद्घाटन गोवा के खेल मंत्री गोविंद गोड़े करेंगे।


गोवा में आॅल इंडिया वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए सभी टीमें पहुंच चुकी है। बोर्ड आफ वेटरन क्रिकेट इंडिया (बीवीसीआई) के सेंट्रल जोन उपाध्यक्ष एवं मुख्य आयोजक प्रवीण त्यागी ने बताया कि इस चैंपियनशिप में देशभर की छह टीमें भाग ले रही है। इनमें यूपी के साथ ही गोवा, गुजरात, हैदराबाद, मुंबई एवं हरियाणा है। उन्होंने बताया कि उद्घाटन मैच गोवा एवं गुजरात की टीमों के बीच खेला जायेगा। दूसरा मैच गुजरात एवं यूपी के बीच होगा। चैंपियनशिप का उद्घाटन गोवा के खेल मंत्री गोविंद गोड़े करेंगे। मैच सुबह आठ बजे से प्रारंभ होगा।
प्रवीण त्यागी ने बताया कि चैंपियनशिप की पूर्व संध्या पर गुरुवार को सभी टीमोंं की टी शर्ट लांच की गई। इस समारोह में मुख्य रूप से प्रवीण त्यागी के साथ ही सुधीर कुलकर्णी, अरुण तापो, विनोद फड़के, चंद्र सेनन नायर, पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी, राजेश पाटनकर समेत अन्य प्रमुख लोग उपस्थित रहे। इस दौरान वेटरन क्रिकेट टीमों का उत्साह देखते ही बनता था।


बीवीसीआई उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने बताया कि इस बार की चैंपियनशिप ऐतिहासिक होगी। उन्होंने बताया कि भविष्य में टीमों की संख्या बढ़ेगी तथा पूर्व टेस्ट क्रिकेटर भी वेटरन क्रिकेट से जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि चैंपियनशिप के दौरान भी कई टेस्ट एवं वनडे क्रिकेटर उपस्थित रहेंगे।

चाचा हिंदुस्तानी बन रहे आकर्षण का केंद्र

चैंपियनशिप के दौरान चाचा हिंदुस्तानी विशेष आकर्षण का केंद्र बन रहे हैं। हाथ में तिरंगा, सिर पर तिरंगा पगड़ी एवं तिरंगे के रंग वाली डेÑस सभी को आकर्षित कर रही है। चाचा भी हर चाहने वाले से खुशी खुशी मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *