Dainik Athah

रालोद किसानों- नौजवानों की लड़ाई लड़ता रहेगा: जयंत चौधरी

लोनी में रालोद की विशाल जनसभा का आयोजन

कम समय में दूसरे स्थान पर सभा करने पर दी मनोज धामा को बधाई

अथाह संवाददाता
लोनी।
राष्टÑीय लोकदल के राष्टÑीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल चौधरी चरण सिंह की विचारधारा पर चलते हुए किसानों और नौजवानों की लड़ाई लड़ता रहेगा। उन्होंने जिले में बढ़ते अपराधों पर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया।
जयंत चौधरी रविवार को लोनी कीविकास कुंज कालोनी मैदान में लोनी के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा एवं वर्तमान चेयरमैन रंजीता धामा द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा किसानों और नौजवानों के साथ छल किया जा रहा है। किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था जो अभी तक पूरा नही हुआ। युवाओं को रोजगार का वादा खोखला साबित हुआ।

उन्होने कहा हम मुद्दों पर लड़तें हैं और यह भाईचारा बांट कर। भाजपा सरकार की झूठे वादों से जनता अब ऊब चुकी है। आप लोग अब इनके बहकावे में न आयें। उन्होंने कहा आपसी भाईचारा फिर से कायम करना होगा तथा निकाय चुनाव में भाईचारा बिगाड़ने वालों को ऐसी शिकस्त दें कि दोबारा हिंदू -मुसलमान का जिक्र न कर सके। उन्होंने लोनी व गाजियाबाद जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया।
उन्होने कहा राष्ट्रीय लोकदल सबके हक की लड़ाई लड़ रहा है। कहा कि केन्द्र सरकार और राज्य सरकार मनमानी कर रही है। संविधान का उलंघन कर रही है, बिना आदेश के बुल्डोजर चला रहे हैं, जबकि मंहगाई चरम पर पहुंच रही है।


इस अवसर पर लोनी के पूर्व विधायक मदन भैया ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चैधरी जिसे भी प्रत्याशी बनाकर भेजेंगें हम वादा करते हैं उसे भारी मतों से विजयी बनाकर पार्टी के मनोबल को बढ़ाने का कार्य करेंगें। लोनी की वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने कहा कि लोनी में हमने सिर्फ विकास की लड़ाई लड़ी है। भाजपा सरकार ने आप लोगों को बांटने का काम किया है। लेकिन इस भाईचारे को हम खत्म नही होने देगें चाहे मुझे कितनी ही परेशानी झेलनी पड़े।


पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां कि सरकार और जनप्रतिनिधि नही चाहते थे कि यह कार्यक्रम हो। उन्हंोने कहा कि जिस जगह पर मेरे कार्यक्रम की अनुमति थी इन लोगों ने वहां मंच सज जाने के बाद अनुमति रद्द कर दी। लेकिन आप सभी भाइयों के सहयोग और प्यार एवं सहयोग से कुछ घंटे के बाद दूसरे स्थान पर जिस प्रकार कार्यक्रम को सफल बनाने में कामयाब हुए। यह दशार्ता है कि आप लोगों को मुझसे व मेरे परिवार से कितना लगाव है। कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष तेज पाल चौधरी ने करते हुए कहा कि मनोज धामा ने जिस प्रकार से कम समय में इस कार्यक्रम को सफल करके दिखाया है मुझे पूरी उम्मीद है राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी को जिताकर भेजेंगें। इस अवसर छपरौली विधायक अजय सिंह, शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, रालोद प्रवक्ता अजयवीर सिंह, रेखा चौधरी, इंद्रजीत सिंह टीटू समेत सैकड़ों पदाधिकारी एवं हजारों लोग मौजूद रहे।

… तो लोनी में भी फिर से हो सकता है विधानसभा चुनाव

– रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने इशारों ही इशारों में कहा कि यहां भी खतौली जैसा कुछ हो जाये यहां पर फिर से विधानसभा चुनाव हो जायेगा। उन्होंने बगैर नाम लिये कहा कि यहां के विधायक ने भी कोई कसर तो छोड़ी हुई नहीं है। अदालत सप्ताह- 15 दिन में निर्णय दें तो यहां भी फिर से विधानसभा चुनाव हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *