Dainik Athah

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सबसे अधिक मांग, यूपी वालों का डेरा

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में भी यूपी के भइयों की हनक

भूपेंद्र सिंह के करीबी सत्येंद्र सिसौदिया, लोनी विधायक नंद किशोर समेत बड़ी संख्या में नेताओं को मिली जिम्मेदारी

सिसौदिया ने नगरकोट, नंद किशोर ने कांगड़ा में जमाया डेरा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में दूसरी बार सरकार बनने के बाद पूरे देश में प्रदेश का दबदबा बढ़ने लगा है। मुख्यमंत्री के साथ ही प्रदेश के अन्य नेताओं को भी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जिम्मेदारी सौंपी गई है। योगी आदित्यनाथ की हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी मांग है। उनके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं गृह मंत्री अमित शाह की भी मांग है।
बता दें कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा के लिए 68 सीटों पर 12 नवंबर को मतदान होगा। इस चुनाव में भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सबसे अधिक मांग है। सूत्रों के अनुसार योगी की मांग हर विधानसभा क्षेत्र से आ रही है। गोला गोकर्णनाथ चुनाव के लिए प्रचार थमने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश का रूख करेंगे। यूपी का महत्व इससे ही पता चलता है कि प्रदेश के करीब दो दर्जन नेताओं को विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जिम्मेदारी सौंपी गई है।


पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं मुजफ्फरनगर जिले के प्रभारी तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के करीबी लोगों में शामिल सत्येंद्र सिंह सिसौदिया को नगरकोट विधानसभा क्षेत्र में जिम्मेदारी सौंपी गई है। विधायक सिकन्दराबाद लक्ष्मीराज सिंह को धर्मशाला, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सह कोषाध्यक्ष हिमांशु मित्तल को शाहपुर, कांगड़ा विधानसभा में लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर, नूरपुर में मंत्री दिनेश खटीक, इंदौरा में प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, ज्वाली विधानसभा में रितेष गुप्ता विधायक मुरादाबाद को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसके साथ ही कई अन्य नेताओं को भी हिमाचल प्रदेश चुनाव में जिम्मेदारी सौंपी गई है। शनिवार को यूपी से हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में ड्यूटी पर पहुंचे पार्टी पदाधिकारियों के साथ राष्टÑीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने भी बैठक की तथा उन्हें बताया गया कि कैसे कैसे काम करना है। यूपी से गये नेताओं को भी अपने प्रिय मुख्यमंत्री के साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी इंतजार है। राजनाथ सिंह की भी हिमाचल में भारी मांग है। इनके साथ ही अमेठी से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मांग भी बढ़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *