Dainik Athah

फायरिंग कर फैलाई दहशत, व्यापारी का सामान सड़क पर फैंका

दिन निकलते ही दबंगों का व्यापारी पर कहर

दबंगों में से एक के पैर में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी गोली, दो हिरासत में

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
मोदीनगर के सीकरी रोड पर दिन निकलते ही दबंगों का कहर एक व्यापारी पर टूट पड़ा। व्यापारी के साथ मारपीट कर जबरन दुकान पर कब्जा ले लिया। इतना ही नहीं दहशत फैलाने के लिए गोलियां भी चलाई गई। एक गोली आरोपियों में से एक के पैर में भी लगी है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार सीकरी खुर्द के मुनेश कुमार सीकरी रोड रेलवे फाटक के निकट किराने की दुकान करते हैं। उन्होंने यह दुकान निजामपुर के चमन सिंह से किराए पर ली हुई है। आरोप है कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच किराये को लेकर विवाद चल रहा है। चमन सिंह के द्वारा उन पर दुकान खाली करने का दबाव बनाया जा रहा है। रोजाना की तरह मंगलवार सुबह करीब आठ बजे मुनेश दुकान खोलने गए थे। जैसे ही उन्होंने शटर खोला तो 15-20 हथियारों से लैस बदमाश वहां आए और दुकान खाली करने का दबाव बनाने लगे। मुनेश ने मना किया तो दो बदमाशों ने उनके ऊपर पिस्टल तान दी। दबंगई करते हुए उन्होंने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, दबंगों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा गोली चलाकर दहशत फैलाने की कोशिश की।

हालत यह थी कि ताबड़तोड़ फायरिंग से सहमे लोग अपने घरों में चले गए। इसके बाद दबंगोंं ने व्यापारी मुनेश को गन प्वाइंट पर लेकर दुकान का सारा सामान सड़क पर फेंक दिया। धमकी दी कि यदि फिर से दुकान पर आया तो जान से मार देंगे। मुनेश ने बताया कि फायरिंग में चमन सिंह के रिश्तेदार कालू के पैर में गोली लग गई। जब उसे आरोपी अस्पताल लेकर पहुंचे तो इसी बीच मुनेश भी थाने पहुंच गए। सूचना पर पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। सीओ सुनील कुमार व एसएचओ योगेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। वहां सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपितों की पहचान की। मुनेश के बयान भी दर्ज किए गए। बताया जा रहा है कि मुनेश इस बार सभासद पद का चुनाव लड़ने की तैयारी में है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

दुकान खाली कराने को लेकर चल रहे विवाद में व्यापारी का सामान निकाल कर सड़क पर फैंक दिया गया। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने फायरिंग भी की। एक गोली बदमाशों के साथी को लगी है। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

डा. ईरज राजा, एसपी ग्रामीण गाजियाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *