Dainik Athah

हमे फ्लैट नहीं, घर बनाते हैं: प्रवीण त्यागी

वीवीआईपी ग्रुप के एनएच 24 आदित्य सिटी के नये प्रोजेक्ट का हुआ भूमि पूजन

3 और 4 बीचके बनाये जायेंगे

वीवीआईपी सीएमडी प्रवीण त्यागी ने पूरे परिवार के साथ किया भूमि पूजन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। गाजियाबाद में वीवीआईपी ग्रुप ने अपने एक नये प्रोजेक्ट की नींव रख दी है। आदित्य सिटी में वीवीआईपी के नये प्रोजेक्ट का भूमि पूजन धूमधाम से संपन्न हुआ। इस मौके पर प्रवीण त्यागी ने कहा कि हम अर्थात वीवीआईपी ग्रुप फ्लैट नहीं घर बनाते हैं।
बता दें कि वीवीआईपी ग्रुप गाजियाबाद में विश्वास का प्रतीक माना जाता है। शुक्रवार को एनएच 24 स्थित आदित्य सिटी में वीवीआईपी के नये प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी गई तथा भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस मौके पर मंत्रोच्चार के साथ वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी ने नीवं की पहली र्इंट रखी। उनके पिताश्री माया प्रकाश त्यागी, पुत्र एवं ग्रुप के निदेशक विभोर त्यागी, वैभव त्यागी ने भी अपने हाथों से नींव की र्इंट रखी।

प्रवीण त्यागी ने बताया कि आदित्य सिटी में बनने जा रहे वीवीआई प्रोजेक्ट में तीन एवं चार बीएचके बनाये जायेंगे। बता दें कि गाजियाबाद के निवासियों को लंबे समय से वीवीआईपी ग्रुप की नयी योजना का इंतजार था। इस मौके पर राजनगर एक्सटेंशन वीवीआईपी के अनेक अधिकारियों के साथ ही वहां के निवासी जेपी कश्यप, सतीश जैन समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

वीवीआई गाजियाबाद एवं गौतमबुद्धनगर में विश्वास का प्रतीक बन चुका है। वीवीआईपी उच्च कोटी के घर बनाता है तथा निर्माण में कोई समझौता नहीं किया जाता। हमारा ध्येय वाक्य है ‘हम फ्लैट, नहीं घर बनाते हैं’ इसी के अनुसार हम काम करते हैं। यहीं कारण है कि जनता का विश्वास वीवीआईपी ग्रुप पर बढ़ा है। ग्रुप अपने आवंटियों की हर सुविधा का पूरा ध्यान रखता है।

प्रवीण त्यागी सीएमडी, वीवीआईपी ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *