Dainik Athah

पिक्चर अभी बाकि है – राहुल गांधी से मिले सचिन पायलट

सचिन पायलट: बोले- अशोक गहलोत के खिलाफ हूं, कांग्रेस के नहीं

-सूत्रों के मुताबिक, सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने बैठक में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उन परिस्थितियों के बारे में बताया, जिनके चलते उन्होंने ‘बगावत’ करने का निर्णय लिया।

-सूत्रों के मुताबिक, पायलट ने राहुल गांधी से कहा कि उन्होंने कांग्रेस (Congress) के खिलाफ कुछ भी नहीं किया है।

-वह अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के खिलाफ हैं, कांग्रेस के नहीं।

राहुल गांधी से मिले सचिन पायलट
  • राहुल गांधी से मिले पायलट, बैठक में प्रियंका गांधी भी रहीं मौजूद।
  • पायलट ने राहुल से कहा- कांग्रेस के खिलाफ कुछ भी नहीं किया है।
  • पायलट बोले- मैं अशोक गहलोत के खिलाफ हूं, कांग्रेस के नहीं।

जयपुर: राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच सोमवार को कांग्रेस के ‘बागी’ सचिन पायलट ने AICC के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। सचिन पायलट ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की।

राहुल गांधी के साथ हुई पायलट की इस बैठक में प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं। सूत्रों के मुताबिक, पायलट ने बैठक में राहुल गांधी को उन परिस्थितियों के बारे में बताया, जिनके चलते उन्होंने ‘बगावत’ करने का निर्णय लिया। सूत्रों के मुताबिक, पायलट ने राहुल गांधी से कहा कि उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ कुछ भी नहीं किया है।

वह अशोक गहलोत के खिलाफ हैं, कांग्रेस के नहीं। इस बीच खबर ये भी आ रही है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज सीएम गहलोत से बात करने वाली हैं।

दिल्ली में राहुल गांधी और सचिन पायलट के बीच हुई इस मुलाकात में सचिन पायलट ने अपनी बात रही। सूत्रों के मुताबिक, सचिन पायलट ने राहुल गांधी से कहा कि वो पहले से कहते आएं हैं कि उन्होंने कांग्रेस नहीं छोड़ी है, पार्टी ने उनकी नाराजगी नहीं है, जो विरोध है वो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर है।

पायलट और उनके विधायकों की कांग्रेस में वापसी तय ?

सूत्रों के मुताबिक, सचिन पायलट की शिकायतों को सुनने के बाद राहुल गांधी ने फैसला लिया गया है कि वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगे और मुद्दों को सुलझाने के लिए कमिटी बनाई जाएगी। पायलट कैंप को कई विधायकों को मनाने में भी पार्टी कामयाब रही है।

इसके साथ ही पायलट और उनके समर्थित 18 कांग्रेसी विधायकों की पार्टी में वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं। बताया जा रहा है कि पायलट सशर्त पार्टी में अपनी शर्ताें पर वापसी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *