Dainik Athah

एडीजी ने पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ की बैठक

अपराधियों व अपराधों पर अंकुश लगाने के दिए निर्देश

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद। अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सभरवाल व आईजी प्रवीण कुमार ने पुलिस लाइन के सभागार में आगामी त्योहारों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. व देहात क्षेत्र के समस्त क्षेत्राधिकारियों के साथ बैठक की।

जिसमे अपर पुलिस महानिदेशक पॉक्सो एक्ट में लम्बित अभियोग, 1 वर्ष से अधिक समय से पैन्डिग विवेचना, आईजीआरएस पोर्टल पर लम्बित संदर्भ एवं आगामी त्यौहारो के संबंध में की गई तैयारियांव कार्यवाही एवं देहात क्षेत्र के क्षेत्राधिकारियो के कार्यो की समीक्षा कर आवश्यक दिशा- निर्देश दिए गये।

इस मौके पर एडीजी ने पुलिस अधिकारियों को जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के मद्देनजर अपराधियों व अपराधों पर लगाम लगाने के कड़े निर्देश दिए। साथ ही महिला उत्पीड़न के मामलों को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा।

नवरात्रों रामलीला आने वाली दीपावली त्योहारों के मद्देनजर पुलिस को कड़ी चौकसी रखने के निर्देश दिए। खासकर चैन स्नैचिंग की हो रही वारदातों पर विशेष ध्यान देने को कहा। थाने आने वाले फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए  समाधान कराने के लिए निर्देशित किया। स्नेचिंग व साइबर क्राइम पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। इस मौके पर सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *