Dainik Athah

सुनार की हत्या में शामिल बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल गिरफ्तार

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
सोमवार रात लोनी क्षेत्र में दिल्ली के सुनार की लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद लुटेरों की धरपकड़ के लिए एसपी ग्रामीण डॉक्टर इरज राजा ने जाल बिछाया। लोनी पुलिस व एसपी क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार सुबह एक बदमाश को चेकिंग के दौरान पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी थी तभी बाइक पर सवार एक बदमाश पुलिस को देखकर बाइक मोड़ कर भागने लगा। जब पुलिस ने ललकारा तो उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस टीम तुरंत हरकत में आई और बदमाश की घेराबंदी शुरू की घिरता देख बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया।

आत्म रक्षार्थ पुलिस ने भी गोली चलाई जो बदमाश के पैर में लगी। घायल बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंचाया। पूछताछ में पता चला के गिरफ्तार किए गए बदमाश ने ही सोमवार रात सर्राफा व्यापारी लोकेंद्र यादव के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए रोका था। विरोध करने पर ज्वेलर्स को गोली मार दी।

यही नहीं हत्या की नियत से ही ज्वेलर्स के पेट में भी चाकू से वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई। एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के ऊपर विभिन्न थानों में मुकदमा दर्ज है। शातिर किस्म का अपराधी है। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक तमंचा तीन कारतूस खोखा आदि बरामद किए है। पकड़े गए बदमाश का नाम रूपेश पुत्र राजकुमार निवासी गनोली दोघट बागपत बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *