Dainik Athah

नींद से जागा एनसीआरटीसी: दिल्ली- मेरठ रोड की मरम्मत का काम हुआ शुरू

अथाह इम्पेक्ट

मुख्यमंत्री के सामने विधायक अजीत पाल त्यागी भी उठा चुका है मुद्दा

अनेक स्थानों पर की जा रही है खानापूर्ति

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बनें दिल्ली- मेरठ मार्ग की सुध लगता है कि नेशनल कैपिटलरीजन ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन लिमिटेड (एनसीआरटीसी) ने लेनी शुरू कर दी है। यहीं कारण है कि सबसे खराब स्थिति वाले दुहाई क्षेत्र में सड़क को दुरुस्त करने का काम शुरू किया गया है। अब पूरे क्षेत्र में गड्ढे कब तक भरे जायेंगे यह देखना शेष है।

बता दें कि लंबे समय से दिल्ली- मेरठ रोड (पुराना एनएच 58) पर हाई स्पीड ट्रेन का काम चल रहा है। इसी कारण यह पूरी सड़क लोक निर्माण विभाग से एनसीआरटीसी ने ली हुई है। सड़क को पूरी तरह से दुरुस्त रखने की जिम्मेदारी एनसीआरटीसी की है। लेकिन एनसीआरटीसी के अधिकारियों द्वारा आंख बंद करने के कारण सड़क की स्थिति दयनीय बनी हुई है। जहां तहां गड्ढे वाहन चालकों की मुसीबत को बढ़ा रहे हैं। इस मुद्दे को दैनिक अथाह ने 23 अगस्त के अंक में ‘… एनसीआरटीसी की लारपरवाही आमजन की जान पर पड़ रही भारी’ शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित की थी।

विधायक अजीत पाल त्यागी ने मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया था मुुद्दा

दैनिक अथाह में खबर प्रकाशित होने के बाद ही विधायक अजीत पाल त्यागी ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर यह मुद्दा उठाया था। जिस पर मुख्यमंत्री ने केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह एवं गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को निर्देश दिये थे।

दैनिक अथाह में खबर प्रकाशित होने के बाद शुरू हुआ सड़क की मरम्मत का काम

दैनिक अथाह में खबर प्रकाशित होने के बाद एनसीआरटीसी ने दुहाई में जहां सड़क की हालत सबसे खराब थी मिट्टी का भराव करने के बाद सड़क निर्माण शुरू किया है। इसके साथ ही गाजियाबाद से मोदीनगर के बीच जहां जहां गड्ढे थे वहां पेच वर्क शुरू किया है। अब देखना यह है कि सड़क के पूरे गड्ढे कब तक भरे जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *