Dainik Athah

सीएम से गुहार लगाने आए दंपत्ति को विजय नगर पुलिस ने दिखाया बाहर का रास्ता,

बेबस पति पत्नी को मिली निराशा

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
बेटी की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से दुखी व पुलिसिया कार्रवाई से आहत लोनी की तिलक राम कॉलोनी में रहने वाले पति पत्नी आज प्रताप विहार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने उन्हें सीएम से नहीं मिलने दिया। सीएम के आने से पहले ही पति पत्नी को पुलिस लेकर बाहर चली गई।

बतादें कि लोनी की तिलक राम कॉलोनी में रहने वाले कमल किशोर की पुत्री की एक तांत्रिक द्वारा प्रसाद के रूप में दिए गए लड्डू खाने से मौत हो गई थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाली सितारा उसका पति असगर व बेटा अजीज उससे किसी बात पर खुन्नस रखते है । इसी के तहत सितारा उनकी पुत्री को हर गुरुवार को चुपके से प्रसाद के रूप में खाने के लिए कुछ ना कुछ देती थी। तीसरे गुरुवार को सितारा ने लड्डू दिया। जिसे खाने के बाद उनकी बेटी की हालत बिगड़ गई और खून की उल्टियां होने लगी आनन-फानन में वह बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे इससे पहले ही बेटी ने दम तोड़ दिया।

कमल किशोर ने इस मामले में सितारा असगर अजीज और तांत्रिक मौलाना हलाल काली टोपी वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कुछ समय बाद ही उसकी जमानत हो गई लेकिन सितारा असगर अजीज आज तक गिरफ्तार नहीं हुए।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वह हर जगह धक्के खा चुके लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है । इससे दुखी कमल किशोर पत्नी के साथ आज प्रताप विहार में सीएम के आने की खबर पाकर पहुंचे थे कि वह सीएम को अपना दुखड़ा बताएंगे लेकिन इससे पहले कि वह सीएम से मिल पाते विजय नगर पुलिस पति पत्नी को वहां से लेकर बाहर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *