Dainik Athah

26 को हापुड़- 27 को गाजियाबाद आ सकते हैं योगी

मुख्यमंत्री दो दिन के दौरे पर आ सकते हैं हापुड़- गाजियाबाद

हापुड़ जिले में शुरू हुई जनसभा की तैयारियां

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद/ हापुड़।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर हापुड़ एवं गाजियाबाद जिले में आ रहे हैं। इस दौरान वे 26 अगस्त को हापुड़ में करीब आठ सौ करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के साथ ही सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके अगले दिन 27 अगस्त को उनका गाजियाबाद व बुलंदशहर जिलों का कार्यक्रम बताया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 अगस्त को हापुड़ जिले में हापुड़ एवं धौलाना विधानसभा क्षेत्र की सीमा पर एवं साथ ही हापुड़ विधानसभा के जसरूपनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहीं पर वे करीब आठ सौ करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी मिलने पर सोमवार को पुलिस एवं प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। सोमवार को ही एडीजी राजीव सब्बरवाल, आईजी प्रवीण कुमार, सांसद राजेंद्र कुमार, डीएम, नगर पालिका चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत, विधायक धर्मेश तोमर, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के प्रतिनिधि कुलदीप सिंह चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने सभा स्थल का दौरा किया।

चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत ने बताया कि जहां पर कार्यक्रम होगा वह हापुड़ नगर पालिका क्षेत्र में आता है। निरीक्षण के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता भी उपस्थित थे।

सूत्र बताते हैं कि हापुड़ के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात्रि विश्राम मेरठ में करेंगे और अगले दिन 27 अगस्त को बुलंदशहर एवं गाजियाबाद जिले का भ्रमण करेंगे तथा रात्रि विश्राम भी गाजियाबाद के सीआईएसएफ में कर सकते हैं। हालांकि गाजियाबाद जिले के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। हालांकि मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को देखते हुए प्रशासन समेत अन्य विभागों ने तैयारियां शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *