Dainik Athah

एडीएम ऋतु सुहास ने दिव्यांगजनों की रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

एडीएम प्रशासन सुहास ने 01 किलोमीटर तक रैली का किया नेतृत्व

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
भारत सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप जनपद में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को सफल बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में जिला प्रशासन के अधिकारी अपनी-अपनी कार्य योजना के तहत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है।

इसी क्रम में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत जनपद में दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग में पंजीकृत नीवं शक्ति स्वैच्छिक संस्था के सहयोग से दिव्यांगजनों की रैली निकाली गई। अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास द्वारा 75 दिव्यांगजनों की रैली को शहीद स्मारक से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। स्थानीय नागरिकों को आजादी के अमृत महोत्सव के संबंध में जागरूक करने के उद्देश्य से जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में दिव्यांगजनों की रैली को शहीद स्मारक गाजियाबाद से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास ने रैली को शुभारंभ करते हुए लगभग 01 किलोमीटर तक इसका स्वयं नेतृत्व भी किया।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास ने कहा कि इस प्रकार की रैलियां संपूर्ण जनपद में निकालने का उद्देश्य है कि जन सामान्य सरकार के इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम से जुड़कर सफल बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन कर सकें। इस अवसर पर जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी सुधीर कुमार संस्था के सदस्य एवं भारी संख्या में लोगों द्वारा रैली में प्रतिभाग किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *