Dainik Athah

कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने में प्रशंसनीय है सभी का सहयोग- राकेश कुमार सिंह

सौहार्द भाईचारे की मिसाल बनी कांवड़ यात्रा – जिलाधिकारी

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
देवाधिदेव महादेव की आराधना को समर्पित सावन मास की शिवरात्रि कांवड़ यात्रा को सौहार्द पूर्ण वातावरण में सुगम सकुशल संपन्न कराने में पुलिस प्रशासन के साथ मीडिया व आमजन के सहयोग के लिए जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों कार्मिकों को जिम्मेदारी सौंपी गई उसका सभी ने बड़ी ही मेहनत लगन निष्ठा से निर्वहन किया इसके लिए सभी लोग प्रशंसा के साथ बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया ने भी अपनी सकारात्मक भूमिका अदा कर इस दुर्गम कावड़ यात्रा को सफल बनाने में जो सहयोग दिया वह भी बधाई के पात्र हैं।

इसके साथ ही आमजन ने भी जिस तरह सौहार्द पूर्ण वातावरण में कांवड़ियों की निस्वार्थ सेवा की व शिव भक्तों का आदर सम्मान किया वह चाहे कांवड़ शिविरों के माध्यम से हो या निजी तौर पर सभी ने इस यात्रा को सकुशल संपन्न कराने में अहम भूमिका निभाई। खासकर ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम प्रधानों व शहरी क्षेत्र में सिविल डिफेंस के अलावा अन्य वॉलिंटियर्स ने यात्रा को सकुशल संपन्न कराने में अपना योगदान दिया वह भी प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने दिल की गहराइयों से सभी पुलिस प्रशासन मीडिया आमजन सामाजिक संगठनों के सहयोग के लिए आभार जताया है।

कांवड़ शिविरों में स्टील बर्तन पत्तल का प्रयोग कर प्लास्टिक मुक्त अभियान को भी सफल बनाने में शिविर संचालकों ने अपने कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन किया इसके लिए वह भी बधाई के पात्र हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण क्षेत्र हर अधिकारी कार्मिक ने पूरी मुस्तैदी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया सभी के सहयोग से ही लाखों की भीड़ में आए शिव भक्त कावड़ियों को सकुशल उनके गंतव्य तक पहुंचाने व शिवालयों में जलाभिषेक करने में जो योगदान दिया उसके लिए मैं तहे दिल से सभी का आभार प्रकट करता हूं बधाई देता हूं।

एसएसपी मुनिराज जी ने कांवड़ यात्रा के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने एवं कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने में अहम भूमिका निभाने वाले अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों पुलिसकर्मियों सभी का आभार जताया व आपसी सामंजस्य बनाए रखने के लिए जनता वा प्रशासनिक अधिकारियों कार्मिकों को सहयोग के लिए बधाई दी है उन्होंने मीडिया के सकारात्मक सहयोग के लिए बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *