Dainik Athah

हिंदी भवन में बड़ी स्क्रीन पर देखा योगी का शपथ ग्रहण समारोह

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भले ही लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम इकाना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान 70 हजार की संख्या ने उत्साह के साथ इस पल के साक्षी बने हो उसी तरह उत्साह का माहौल गाजियाबाद के हिंदी भवन में देखा गया। जहां प्रशासन द्वारा बड़ी स्क्रीन लगाकर लखनऊ के शपथ ग्रहण समारोह का लाइव प्रसारण दिखाया गया।

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के हर जिले से लखनऊ कार्यकर्ता और भाजपा समर्थक पहुंचे थे वहीं प्रशासन द्वारा हर जिले में बड़ी स्क्रीन लगाकर शपथ ग्रहण समारोह के यादगार पलों को दिखाने का निर्णय लिया गया था जिसके तहत गाजियाबाद के लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में बड़ी स्क्रीन लगाकर लाइव शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम दिखाया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कार्यक्रम को देखा।

कार्यक्रम शुरू होने पर जैसे ही  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर वहां उपस्थित लोगों ने ताली बजाकर अभिवादन किया तथा कार्यक्रम की शुरुआत जैसे ही राष्ट्रीय गान से प्रारंभ की गई सभी लोग राष्ट्रीय गान के सम्मान में खड़े हो गए। कथा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते हुए देखकर लोगों ने तालियां बजाई। शपथ के क्रम में जैसे ही नरेंद्र कश्यप शपथ लेने पहुंचे तो हिंदी भवन में उपस्थित लोगों ने एक बार फिर ताली बजा कर अभिवादन किया। भले ही लखनऊ ना जाकर हिंदी भवन में ही शपथ ग्रहण समारोह देखकर लोगों में उत्साह नजर आया वहीं यह लोग इस पल के गवा भी बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *