Dainik Athah

समाजवादी पार्टी ने की 36 विधान परिषद प्रत्याशियों की घोषणा

अथाह संवाददाता
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्थानीय प्राधिकारी विधान परिषद चुनाव के लिए प्रथम चरण के 30 प्रत्याशियों तथा दूसरे चरण के 6 प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए कुल 36 उम्मीदवारों की घोषणा की।

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के द्वारा जारी सूची में प्रथम चरण में मुरादाबाद- बिजनौर से अजय प्रताप सिंह (अजय मलिक) रामपुर – बरेली से मशकूर अहमद, बदायूं से सिनोद कुमार शाक्य, पीलीभीत- शाहजहांपुर से अमित कुमार, हरदोई से रजीउद्दीन, खीरी से अनुराग वर्मा, सीतापुर से अरुणेश कुमार, लखनऊ- उन्नाव से सुनील कुमार सिंह।

रायबरेली से वीरेंद्र शंकर सिंह, प्रतापगढ़ से विजय बहादुर, सुल्तानपुर से शिल्पा प्रजापति, बाराबंकी से राजेश कुमार, बहराइच से अमर, आजमगढ़- मऊ से राकेश कुमार, गाजीपुर से भोला नाथ शुक्ला, जौनपुर से मनोज कुमार, वाराणसी से उमेश, मिर्जापुर- सोनभद्र से रमेश सिंह, इलाहाबाद से वासुदेव, बांदा- हमीरपुर से आनंद कुमार त्रिपाठी, झांसी- जालौन- ललितपुर से श्याम सुंदर सिंह, कानपुर- फतेहपुर से दलीप सिंह, कल्लू- इटावा फर्रुखाबाद से हरीश कुमार, आगरा फिरोजाबाद से दलीप सिंह, मथुरा- एटा- मैनपुरी से 1. उदयवीर सिंह,2. राकेश, अलीगढ़ से जसवंत सिंह, बुलंदशहर से आरएलडी के लिए रिजर्व, मेरठ गाजियाबाद से आरएलडी रिजर्व, मुजफ्फरनगर सहारनपुर से मोहम्मद आरिफ को प्रत्याशी बनाया है।

वही दूसरे चरण में बोलना से भानु कुमार त्रिपाठी फैजाबाद से हीरालाल बस्ती सिद्धार्थ नगर से संतोष रानी गोरखपुर महाराजगंज से रजनी देवरिया से डॉक्टर कफील खान बलिया से अरविंद गिरी को प्रत्याशी घोषित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *