Dainik Athah

25 मार्च को सीएम पद की शपथ लेंगे योगी आदित्यनाथ

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से चुनाव जीतने के बाद अब योगी आदित्यनाथ सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 25 मार्च को होगा। कार्यक्रम का समय शाम 4 बजे रहेगा. शपथ ग्रहण समारोह के लिए इकाना स्टेडियम में तैयारियां की जा रही हैं। इस खास मौके के लिए गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया गया है।

बता दें कि सभी प्रमुख विपक्षी नेताओं को भी शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता दिया जाएगा। वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर 20 मार्च को गोरखपुर पहुंचेंगे।

जानकारी के मुताबिक अपने तीन दिवसीय प्रवास में संघ प्रमुख स्वयंसेवकों की बैठक लेंगे। जबकि मोहन भागवत 22 मार्च की रात या 23 मार्च की सुबह गोरखपुर से प्रस्थान करेंगे।

बीजेपी यूपी में सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन करने की योजना बना रही है। हर जिले में एलईडी स्क्रीन लगाकर शपथ ग्रहण समारोह के आयोजन का प्रसारण किया जाएगा। माना जा रहा है कि लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इसका आयोजन किया जाएगा। बीजेपी ने यूपी में सरकार गठन के लिए अमित शाह और रघुवर दास को पर्यवेक्षक बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *