Dainik Athah

दैनिक अथाह की खबर हुई सच साबित मेरठ गाजियाबाद एमएलसी सीट पर भाजपा ने उतारा ब्राह्मण चेहरा

मेरठ गाजियाबाद सीट से भाजपा ने धर्मेंद्र भारद्वाज को घोषित किया प्रत्याशी

बुलंदशहर नोएडा सीट से नरेंद्र भाटी को प्रत्याशी घोषित किया

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी भी लड़ेंगे एमएलसी चुनाव

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को अपने एमएलसी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के साथ ही दैनिक अथाह कि उस खबर पर मुहर लग गई जिसमें यह कहा गया था कि भाजपा मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़ , बागपत सीट से किसी ब्राह्मण चेहरे को मैदान में उतारेगी। भाजपा ने इस सीट से धर्मेंद्र भारद्वाज को प्रत्याशी घोषित किया है।

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय कार्यालय से राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह द्वारा जारी सूची के मुताबिक मुरादाबाद बिजनौर सीट पर सत्यपाल सैनी, रामपुर बरेली सीट पर कुंवर महाराज सिंह, बदायूं सीट पर वागीश पाठक, पीलीभीत-शाहजहांपुर सीट पर डॉक्टर सुधीर गुप्ता, हरदोई विधान परिषद सीट पर अशोक अग्रवाल, खीरी सीट के लिए अनूप गुप्ता, सीतापुर सीट के लिए पवन सिंह चौहान, लखनऊ- उन्नाव विधान परिषद सीट के लिए रामचंद्र प्रधान, बरेली सीट के लिए दिनेश प्रताप सिंह, प्रतापगढ़ से हरी प्रताप सिंह, बाराबंकी से अंगद कुमार सिंह, बहराइच से डॉ प्रज्ञा त्रिपाठी, गोंडा से अवधेश सिंह मंजू, फैजाबाद से हरिओम पांडे, गोरखपुर- महाराजगंज विधान परिषद सीट से सीपी चंद, देवरिया से डॉ रतन पाल सिंह, आजमगढ़- मऊ सीट से अरुण कुमार यादव, बलिया से रविशंकर सिंह पप्पू, गाजीपुर से चंचल सिंह, इलाहाबाद से केपी श्रीवास्तव, बांदा-हमीरपुर से जितेंद्र सिंह सेंगर, झांसी-जालौन-ललितपुर विधान परिषद सीट से रमा निरंजन, इटावा- फर्रुखाबाद सीट से प्रांशु दत्त द्विवेदी, आगरा फिरोजाबाद सीट से विजय शिवहरे को अपना प्रत्याशी उतारा है।

मथुरा-एटा मैनपुरी सीट से ओमप्रकाश सिंह, मथुरा-इटावा-मैनपुरी सीट से आशीष यादव आशु, अलीगढ़ सीट से ऋषि पाल सिंह, बुलंदशहर सीट से नरेंद्र भाटी, मेरठ-गाजियाबाद सीट से धर्मेंद्र भारद्वाज व मुजफ्फरनगर-सहारनपुर विधान परिषद सीट से वंदना मुदित वर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *